IBN7IBN7

राशिफल: कैसा रहेगा आपके लिए नवंबर माह

  • ibnkhabar.com
Published on Nov 02, 2014 at 08:46 | Updated Nov 02, 2014 at 08:58
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- जीतना मनुष्य का सहज गुण है। धैर्य, अनुशासन और विवेक से वह सफलता को और आसान बना सकता है। लोकतांत्रिक रह सबको साथ लेकर चलने वाला उच्च पदों को पाता है। व्यक्तिगत क्षमताओं से कहीं कारगर सामूहिक प्रयास होता है। पूर्वार्ध में लंबित कार्यों को पूरा करें। उत्तरार्ध में स्वास्थ्यवर्धक मौसम में सेहत संवारने पर जोर दें। समय प्रबंधन अपनाएं। मासफल सामान्य शुभ।

पढ़ें: क्या कहता है अगस्त माह का राशिफल

  • ibnkhabar.com
Published on Aug 02, 2014 at 10:57
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- नौकरीपेशा लोगों के लिए सहजता शुभता के साथ आया अगस्त माह उत्तरोत्तर शुभकारक है। प्रशासनिक गलियारों में पहुंच बढ़ेगी। भूमि भवन संबंधी मामले सधेंगे। सुख संसाधनों की पर्याप्तता रहेगी। व्यर्थ के विवादों में उलझने से बचें। पूर्वार्ध में तैयारी करें। उत्तरार्ध में अवसरों की अधिकता और समझ बढ़ेगी। नए मित्र बनेंगे। परीक्षा प्रतियोगिता और प्रेम में सफल होंगे।

पढ़ें: जुलाई माह का राशिफल

  • ibnkhabar.com
Published on Jul 01, 2014 at 13:53
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष-सुख संसाधन और नए संबंधों को बल देता आया जुलाई माह सामाजिकता को बढ़ावा देने वाला है। संपर्क और सूचना क्षेत्र से जुड़े जन ज्यादा बेहतर करेंगे। बंधुत्व को बल मिलेगा। पूर्वार्ध में पराक्रम और प्रदर्शन में आगे रहेंगे। विपक्ष शांत रहेगा। उत्तरार्ध में परिस्थितियां और सकारात्मक होंगी। दाम्पत्य में उमंग-उत्साह बढ़ेगा। कामकाज सहज बना रहेगा। मासफल शुभ।

14 जून राशिफल: वृष- अनुशासन बनाए रखें

  • ibnkhabar.com
Published on Jun 14, 2014 at 08:37 | Updated Jun 14, 2014 at 08:49
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- कार्यगति बेहतर बनी रहेगी। अनुकूलता और समर्थन से श्रेष्ठ कार्यों को बढ़ावा देंगे। भाग्य पक्ष को बल मिलेगा। आस्था और आत्मविश्वास बढ़े हुए रहेंगे। भ्रमण मनोरंजन में रुचि रहेगी। दिन श्रेष्ठ फलकारक।

13 जून राशिफल: मेष- सकारात्मकता बढ़ेगी

  • ibnkhabar.com
Published on Jun 13, 2014 at 09:10 | Updated Jun 13, 2014 at 09:23
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- असहजताओं में कमी आएगी। दोपहर से सकारात्मकता को बढ़ावा मिलेगा। योजनाओं पर अमल बढ़ाएं। आगामी कुछ दिन कार्यक्षेत्र में सफलता दिलाने वाले। धर्म आस्था और आत्मविश्वास को बल मिलेगा।

11 जून राशिफल: मिथुन- विवाद और बहस से बचें

  • ibnkhabar.com
Published on Jun 11, 2014 at 08:35 | Updated Jun 11, 2014 at 08:49
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- आवश्यक कार्यों को ऑफिस खुलते ही पूरा कर लेने की सोच रखें। दोपहर से कार्य व्यवधान में बढ़ सकते हैं। आकस्मिक घटनाक्रम से बचने के लिए समयपूर्व काम पूरा करने की नीति अपनाएं। दिन सामान्य।

जून का राशिफल: कैसे रहेंगे आपके दिन

  • ibnkhabar.com
Published on Jun 02, 2014 at 07:08 | Updated Jun 02, 2014 at 09:58
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- संपर्कों और संबंधों में सुधार के संकेत संग आया जून माह व्यक्तिगत प्रयासों तेजी और निजी जीवन में शुभता-सहजता बनाए रखेगा। अपनों की उम्मीदों पर खरे उतर सकते हैं। पूर्वार्ध में कम बोलें ज्यादा करें कॉ नीति अपनाएं। उत्तरार्ध में साहस, पराक्रम और संपर्क को बढ़ावा मिलेगा। लाइफ स्टाइल प्रभावकारी होगी। भव्य आयोजन में प्रमुखता से शामिल हो सकते हैं। मासफल उत्तरोत्तर उत्तम।

पढ़ें: अप्रैल माह क्या कहती है आपकी राशि

  • ibnkhabar.com
Published on Apr 01, 2014 at 09:53 | Updated Apr 01, 2014 at 10:34
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- प्रभाव में वृद्धि के साथ आया अप्रैल माह उत्तरोत्तर बेहतर होनेवाला है। सम्मानित कार्यों और संस्थाओं से जुड़कर प्रतिष्ठा, पद और लाभप्राप्त करेंगे। विपक्ष पर दबाव बनाए रखेंगे। पूर्वार्ध में सतर्कता से काम लें। खर्च पर नियंत्रण रखें। उत्तरार्ध में तेज तरक्की के संकेत हैं। लक्ष्यकेंद्रित बने रहें। सुबह सैर करें।

पढ़ें: मार्च माह- क्या कहती है आपकी राशि

  • ibnkhabar.com
Published on Mar 02, 2014 at 07:13
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पंडित अरुणेश कुमार शर्मा मेष- आर्थिक गतिविधियों में तेजी संग आया मार्च माह कार्यक्षेत्र के लिए सहायक है। प्रयासों को सराहना मिलेगी। आर्थिक लाभ बेहतर होगा। अत्यंत महत्वपूर्ण कार्यों को पूर्वार्ध में कर लेने की कोशिश करें। विद्यार्थी अच्छा करेंगे। लाइफ स्टाइल से जुड़े लोग उल्लेखनीय कार्य कर सकते हैं। उत्तरार्ध में आत्मप्रशंसा और अफवाह से बचें। अंतिम सप्ताह में अधिक सतर्कता की जरूरत है। मासफल शुभफलकारक।

वृष- पद प्रतिष्ठा और मान बढ़ाते आया मार्च माह उपलब्धियों से भरा रहने वाला है। भाग्य की प्रबलता का लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में औरों से बेहतर करेंगे। व्यापार विस्तार पर जोर दे सकते हैं। पैतृक और प्रशासनिक पक्ष से सहयोग मिलेगा। मीटिंग्स में प्रमुखता से सुने जाएंगे। शत्रु-मित्र सभी के मध्य प्रभाव बढ़ेगा। पूर्वार्ध में कार्य सधेंगे। उत्तरार्ध में लाभ बढ़ेगा। मासफल श्रेष्ठ फलकारक। आलस्य त्यागें।

पढ़ें: क्या कहता है फरवरी माह का राशिफल

  • ibnkhabar.com
Published on Feb 01, 2014 at 09:14 | Updated Feb 01, 2014 at 10:00
0 IBNKhabar

ज्योतिषी पं. अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- व्यवसायिक लाभ और कामकाज में शुभता बढ़ाता आया यह माह कार्यक्षेत्र में बेहतर रहने वाला है। प्रशासनिक और प्रबंधकीय कार्यों को बढ़ावा दें। जिम्मेदारी बढ़ाई जा सकती है। पुरस्कृत हो सकते हैं। सफलता का प्रतिशत अपेक्षा अनुरूप रहने की प्रबल संभावना है। सलाह सब से लें लेकिन करें वही जो स्वयं को ठीक लगे। मासफल हितसंवर्धक। अति महत्व की जिम्मेदारियों को स्वयं निभाएं। अप्रत्यक्ष सहयोग मिलेगा।





IBN7IBN7
ibnliveibnlive

दैनिक राशिफल

मेष- जल्दबाजी में कोई कार्य न करें। आत्मविश्वास की कमी बनी रह सकती है। कम बोलें ज्यादा करें की नीति पर चलें। गरिमा-गोपनीयता का ध्यान रखें। दिन सामान्य फलकारक।
मेष- आवश्यक कार्यों को शीघ्रता से पूरा करने की कोशिश करें। घर परिवार में सुख सौख्य बना रहेगा। मेहनत के अनुरूप प्रतिफल मिलेगा। दिन सामान्य से शुभकारक।
मेष- परिवार में सुख सौख्य बना रहेगा। निजी जिम्मेदारियों को सहजता से निभाएंगे। साथी बेहतर करेंगे। विवाह को इच्छुक जनों की बात आगे बढ़ सकती है।
ibnliveibnlive
ibnliveibnlive

वार्षिक राशिफल

मेष-श्रेष्ठ प्रारम्भ के साथ आया यह वर्ष शुरुआती महीनों में तेज तरक्की दे सकता है। प्रस्तावों और प्रयोगों को प्रोत्साहन मिलेगा।
मेषः आर्थिक गतिविधियों के लिए यह साल उत्तम बना रहेगा। शादी के योग्य लोगों को बेहतर वैवाहिक प्रस्ताव प्राप्त होंगे और मंगलकाज के योग बनेंगे।
जानें क्या कहता ही आपकी राशिफल जाने-माने पंडित वैभव नाथ शर्मा जी से
ibnliveibnlive
ibnliveibnlive

धर्म-कर्म

इस दिन शनि देव को खुश करके आप और हम शनि के कोप से अपना बचाव कर सकते हैं। पुराणों के अनुसार शनि अमावस्या के दिन शनि देव को प्रसन्न करना बहुत आसान होता है।
आज शिव शक्ति चतुर्दशी है। शिव की पूजा का दिन। शिव की अराधना से सभी कष्ट दूर होते हैं। शिव सिर्फ जल चढ़ाने से ही प्रसन्न हो जाते हैं।
निश्चित दिन और निश्चित नक्षत्र के संयोग से बनने वाले शुभ और अशुभ योगों में सर्वार्थ सिद्धि योग जैसा अति शुभ योग बनता है।
ibnliveibnlive