लंबी पारी खेलने में नाकाम 'संकटमोचक' रहाणे

31 साल के इस मुंबई के खिलाड़ी के बारे में अक्सर ये कहा जाता है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छी शुरुआत के बाद वो लंबी पारी खेलने में नाकाम हो जाते हैं।

ऐतिहासिक सीरीज़ जीत की दहलीज़ पर भारत

टीम इंडिया को लंबे समय तक रैंकिग में नंबर 1 पर बने रहना है तो उन्हें इंग्लैंड के ख़िलाफ़ 5 मैचों की वन-डे सीरीज में इंग्लैंड के खिलाफ जीत ज़रुरी है।

ICC रैंकिंग में वनडे की नंबर 1 टीम बना भारत

विश्व चैम्पियन भारत नंबर 1 एकदिवसीय टीम बन गई है। म्बाब्वे के हाथों ऑस्ट्रेलिया की ऐतिहासिक हार के बाद भारतीय टीम को पहले स्थान पर पहुंचने का मौका मिला है।

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

 देखें: कैसे मनाया ऑस्ट्रेलिया ने जीत का जश्न? ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला विश्व कप क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 114 रन से हराकर खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
और पढ़ें »
वनडे

लंबी पारी खेलने में नाकाम 31 साल के इस मुंबई के खिलाड़ी के बारे में अक्सर ये कहा जाता है कि इंटरनेशनल क्रिकेट में अच्छी शुरुआत के बाद वो लंबी पारी खेलने में नाकाम हो जाते हैं।
और पढ़ें »
टेस्ट

टी-20 की तरह टेस्ट को गंभीरता से ले टीम इंडियापूरी दुनिया में किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी से पूछ लीजिए, वह टेस्ट क्रिकेट को ही सबसे गंभीर और महत्वपूर्ण बताएगा। आज लेकिन परिस्थितियां बदल चुकी हैं।
और पढ़ें »
आईपीएल

एन. श्रीनिवासन की बहाली से SC का इनकारसुप्रीम कोर्ट ने आईपीएल में सट्टेबाजी के मामले पर सुनवाई करते हुए मुदगल कमेटी को जांच के लिए और 2 महीने का समय दिया है।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर