इंग्लैंड को डबल झटका, हार के बाद लगा जुर्माना

आईसीसी ने कार्डिफ में बुधवार को खेले गए दूसरे एकदिवसीय मुकाबले के दौरान इग्लैंड टीम को धीमी ओवर गति से गेंदबाजी करने का दोषी पाया और आज उस पर जुर्माना लगाया।

आगे के मैचों में भी जीत जारी रखेंगे: धोनी

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में शिकस्त के बाद वनडे में विजई शुरुआत करने से उत्साहित दिख रहे भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि वापसी के लिए यह अच्छा प्रारूप है।

क्रिकेट में युवी-भज्जी से दो-दो हाथ करेंगे बोल्ट!

दुनिया के सबसे तेज धावक और कई गोल्ड मैडल जीत चुके जमेका के उसैन बोल्ट 2 सितंबर को पहली बार भारत दौरे पर आ रहे है।

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

 देखें: कैसे मनाया ऑस्ट्रेलिया ने जीत का जश्न? ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला विश्व कप क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 114 रन से हराकर खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
और पढ़ें »
वनडे

कोहली का बुरा दौर जारी, फिर 00 पर आउटटेस्ट सीरीज़ में ख़राब खेल के बाद कोहली अपनी गर्लफ्रैंड को टीम होटल में रखने के लिए विवादों के घेरे में आए। अब वन-डे सीरीज़ की शुरुआत भी उन्होंने शून्य के स्कोर से की है।
और पढ़ें »
टेस्ट

टी-20 की तरह टेस्ट को गंभीरता से ले टीम इंडियापूरी दुनिया में किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी से पूछ लीजिए, वह टेस्ट क्रिकेट को ही सबसे गंभीर और महत्वपूर्ण बताएगा। आज लेकिन परिस्थितियां बदल चुकी हैं।
और पढ़ें »
आईपीएल

ललित मोदी का पासपोर्ट बहाल, आ सकेंगे भारतदिल्ली हाईकोर्ट ने बुधवार को अपने एक महत्वपूर्ण फैसले में इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी के पासपोर्ट को बहाल करने का आदेश दिया है।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर