IPL: पंजाब के सामने धोनी के धुरंधर बड़ी चुनौती

किंग्स इलेवन पंजाब के सामने शुक्रवार को टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में दो बार खिताब जीत चुकी महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की चुनौती होगी।

IPL-7 में KKR का जीत से धमाकेदार आगाज

आईपीएल-7 के पहले ही मैच में कैलिस और मनीष पांडे के अर्द्धशतकों की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस पर धमाकेदार जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की।

IPL की प्रतिष्ठा से समझौता नहीं: गावस्कर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा कि आईपीएल की प्रतिष्ठा से कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

 देखें: कैसे मनाया ऑस्ट्रेलिया ने जीत का जश्न? ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला विश्व कप क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 114 रन से हराकर खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
और पढ़ें »
वनडे

क्रिकेट मैच में पाक के लिए नारे, 67 छात्र सस्पेंडमेरठ में कश्मीरी छात्रों के पाकिस्तान टीम का समर्थन करने पर तनाव का माहौल बन गया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है।
और पढ़ें »
टेस्ट

इशांत ने लगाई विदेशों में विकेटों की सेंचुरीईशांत अब तक 164 टेस्ट विकेट हासिल कर चुके हैं। उनका टेस्ट औसत 36.06 का रहा है। इशांत ने विदेशी पिचों पर अब तक 102 विकेट लिए हैं।
और पढ़ें »
आईपीएल

IPL-7 में KKR का जीत से धमाकेदार आगाजआईपीएल-7 के पहले ही मैच में कैलिस और मनीष पांडे के अर्द्धशतकों की मदद से कोलकाता नाइटराइडर्स ने मुंबई इंडियंस पर धमाकेदार जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर