भारत Vs वेस्टइंडीज:भारतीयों ने भर दिया स्टेडियम

सुबह से ही ये लोग तिरंगे रंग में होली का रंग भर रहे थे। जीतेगा भई जीतेगा इंडिया जीतेगा के नारे लगाती ये टोली यहां-वहां घूम रही थी। इनके साथ झांझ-मजीरे भी हैं और शंख भी।

वर्ल्ड कप 2015: वाका के रखवालों को...अलविदा!

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का पर्थ के मैदान पर आज आखिरी मैच खेला गया यानी पर्थ के लिए तो वर्ल्ड-कप खत्म ही हो गया।

विदेशी धरती पर भी सबसे सफल कप्तान बने धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आज भारत को विदेशी धरती पर अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैचों में सर्वाधिक जीत दिलाने वाले कप्तान बन गए।

क्रिकेट वर्ल्ड कप

वर्ल्ड कप 2015: वाका के रखवालों को...अलविदा!आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप का पर्थ के मैदान पर आज आखिरी मैच खेला गया यानी पर्थ के लिए तो वर्ल्ड-कप खत्म ही हो गया।
और पढ़ें »
वनडे

WC:डिविलियर्स ने जमाया दूसरा सबसे तेज शतकआईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज एक और रिकॉर्ड बना। वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में साउथ अफ्रीका के एबीडी विलियर्स ने वर्ल्ड कप का दूसरा सबसे तेज शतक जमाया।
और पढ़ें »
टेस्ट

टेस्ट क्रिकेट को जल्द अलविदा कह सकते हैं गेलवेस्टइंडीज के बल्लेबाज क्रिस गेल ने ऐसी संभावना व्यक्त की है कि अगर वह अपनी पीठ दर्द के कारण सामंजस्य नहीं बिठा पाते तो वह टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले सकते हैं।
और पढ़ें »
आईपीएल

BCCI की छवि सुधारना चाहते हैं डालमियाबीसीसीआई के नए अध्यक्ष जगमोहन डालमिया ने कहा कि उनकी पहली प्रथमिकता बोर्ड की छवि को वापस सुधारना और आईपीएल को बेहतर तरीके से आयोजित करना है।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर