वर्ल्ड कप: पर्थ में हैट्रिक लगाएगी टीम इंडिया?

जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया अब कल तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी। हालांकि ये मैच यूएई के खिलाफ है, लेकिन टीम इंडिया के पास ये मुकाबला एक मौके की तरह है।

डिविलियर्स के बल्ले से टूटते- टूटते बचा भारत का रिकॉर्ड

दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान एबी डिविलियर्स के बल्ले से एक तरफ वनडे इतिहास का सबसे तेज 150 रन का रिकॉर्ड बना वहीं एक भारतीय रिकॉर्ड टूटते-टूटते रह गया।

जानें! यूएई के खिलाफ क्यों नहीं खेलेंगे शमी!

पर्थ के ऐतिहासिक मैदान पर जब टीम इंडिया यूएई के खिलाफ मैदान पर उतरेगी तो जीत की हैट्रिक का मौका तो होगा ही। कई और मौके भी इंतजार कर रहे होंगे।

क्रिकेट वर्ल्ड कप

डिविलियर्स के बल्ले से टूटते- टूटते बचा भारत का रिकॉर्डदक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान एबी डिविलियर्स के बल्ले से एक तरफ वनडे इतिहास का सबसे तेज 150 रन का रिकॉर्ड बना वहीं एक भारतीय रिकॉर्ड टूटते-टूटते रह गया।
और पढ़ें »
वनडे

WC:डिविलियर्स ने जमाया दूसरा सबसे तेज शतकआईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप में आज एक और रिकॉर्ड बना। वेस्टइंडीज के खिलाफ मुकाबले में साउथ अफ्रीका के एबीडी विलियर्स ने वर्ल्ड कप का दूसरा सबसे तेज शतक जमाया।
और पढ़ें »
टेस्ट

ड्वेन ब्रावो ने टेस्ट क्रिकेट से लिया संन्यासचार साल से टेस्ट टीम से बाहर चल रहे वेस्टइंडीज के हरफनमौला खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो ने क्रिकेट के सबसे लंबे प्रारूप को अलविदा कह दिया है।
और पढ़ें »
आईपीएल

श्रीसंथ पर जेल में हुआ था चाकू से हमला: परिवारआईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसे एस श्रीसंथ को लेकर उनके परिवालों ने नया खुलासा किया है। परिवार का कहना है कि 2013 में श्रीसंथ पर तिहाड़ जेल में चाकू से हमला हुआ था।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर