भारत के सामने फॉलोऑन बचाने की चुनौती कायम

भारतीय टीम पहली पारी के आधार पर अभी भी 246 रन पीछे है और फॉलोऑन टालने के लिए उसे 46 रनों की जरूरत है। महेंद्र सिंह धोनी 50 और मोहम्मद शमी 04 रन बनाकर नाबाद लौटे।

मोइन को 'सेव गाजा' रिस्ट बैंड हटाने का आदेश

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच में गाजा और फिलस्तीन के समर्थन में रिस्ट बैंड पहनने के बाद इंग्लैंड के बल्लेबाज मोइन अली मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं।

बेल ने भी ठोका शतक, इंग्लैंड ने बनाए 569

गैरी बैलेंस (156 रन) के बाद इयान बेल (167) ने भी शानदार शतक ठोक डाला जबकि अपने पदार्पण टेस्ट में युवा विकेटकीपर जोस बटलर (85 रन) शतक बनाने की उपलब्धि हासिल करने से चूक गए।

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

 देखें: कैसे मनाया ऑस्ट्रेलिया ने जीत का जश्न? ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला विश्व कप क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 114 रन से हराकर खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
और पढ़ें »
वनडे

मीरपुर वनडे: टीम इंडिया 105 पर सिमटी भारत और बांग्लादेश के बीच शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में दूसरे एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया महज 105 रनों पर ही ढेर हो गई।
और पढ़ें »
टेस्ट

लॉर्ड्स टेस्ट: दुसरी पारी में इंग्लैंड ने गवाएं 4 विकेट भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। इंग्लैड के सामने जीत के लिए 319 रनों का लक्ष्य है।
और पढ़ें »
आईपीएल

नोएडा: नहीं सुलझा मां-बेटी की हत्या का राज नोएडा में मां-बेटी की हत्या और पति के मौत की रहस्यमय गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। पुलिस अब डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिससे ये साफ हो सके कि जली हुई गाड़ी में मिला शव पति का ही है।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर