सीन अबॉट को ताउम्र रहेगा 'ह्यूज का दर्द'

140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार की अबॉट की बाउंसर ऑस्ट्रेलिया के युवा और प्रतिभाशाली बल्लेबाज फिलिप ह्यूज की जिंदगी की आखिरी गेंद बन गई।

देखें: ह्यूज का बचपन से अब तक का सफर

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट फिल ह्यूज के पिछले 26 सालों को हमने कुछ मिनटों में सहेजने की कोशिश की है। बचपन से लेकर क्रिकेटर बनने तक का सफर। देखिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के जारी किए गए इस वीडियो के साथ ये खास रिपोर्ट। देखें वीडियो।

अनोखे अंदाज में दी गई ह्यूज को श्रद्धांजलि

आज क्रिकेट जगत या कहें कि पूरा खेल जगत गमगीन है। ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर फिल ह्यूज के निधन ने सबको सदमे में डाल दिया है।

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

 देखें: कैसे मनाया ऑस्ट्रेलिया ने जीत का जश्न? ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला विश्व कप क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 114 रन से हराकर खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
और पढ़ें »
वनडे

वनडे  रैंकिंगः कोहली दूसरे, भुवी सातवें नंबर पर श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में क्लीप स्वीप कराने में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली ने आईसीसी की वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग में दूसरा स्थान बरकरार रखा है।
और पढ़ें »
टेस्ट

टी-20 की तरह टेस्ट को गंभीरता से ले टीम इंडियापूरी दुनिया में किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी से पूछ लीजिए, वह टेस्ट क्रिकेट को ही सबसे गंभीर और महत्वपूर्ण बताएगा। आज लेकिन परिस्थितियां बदल चुकी हैं।
और पढ़ें »
आईपीएल

BJP सांसद का आरोप, शशि थरूर ने दी धमकीबीजेपी सांसद निशिकांत दूबे ने कांग्रेस नेता शशि थरूर पर गंभीर आरोप लगाया है। निशिकांत दूबे के मुताबिक थरूर ने उन्हें एसएमएस भेजकर अपशब्द कहे
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर