स्टुअर्ट ब्रॉड ने 'न्यूनतम मजदूरी' पर मांगी माफी

न्यूनतम मजदूरी पर की गई टिप्पणी को लेकर जमकर आलोचनाओं का शिकार हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने इस टिप्पणी पर माफी मांग ली।

ICC के 'चाबुक' का दिग्गजों ने किया समर्थन

हर खेल के अपने नियम और कायदे होते हैं और हर खिलाड़ी को नियम के दायरे में रहकर ही खेलना चाहिए। कुछ ऐसा ही आजकल क्रिकेट के खेल में हो रहा है।

ICC ने लांच किया वर्ल्ड कप का मोबाइल एप

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी)ने रिलायंस कम्युनिकेशंस की साझेदारी में फरवरी, मार्च में होने वाले विश्व कप के लिए एक मोबाइल एप लांच किया है।

क्रिकेट वर्ल्ड कप

ICC के हर खेल के अपने नियम और कायदे होते हैं और हर खिलाड़ी को नियम के दायरे में रहकर ही खेलना चाहिए। कुछ ऐसा ही आजकल क्रिकेट के खेल में हो रहा है।
और पढ़ें »
वनडे

रसेल की तूफानी पारी से दक्षिण अफ्रीका ढेरआंद्रे रसेल की बदौलत वेस्टइंडीज ने सेंट जॉर्ज पार्क में रविवार को हुए पांच मैचों की सीरीज के चौथे एकदिवसीय मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका को एक विकेट से मात दे दी।
और पढ़ें »
टेस्ट

शाबाश धोनी, मैं आपका कायल हूं: कपिल देवभारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले की टीम इंडिया के पूर्व कप्तान कपिल देव ने तारीफ की है।
और पढ़ें »
आईपीएल

SC के फैसले से BCCI में गंदगी साफ होगी? कोर्ट ने 130 पेज के अपने फैसले में कहा कि हितों के टकराव को देखते हुए श्रीनिवासन, चेन्नई सुपर किंग्स और बीसीसीआई में से किसी एक ही चुनें।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर