पर्थ का शतक मेरे करियर का टर्निंग प्वाइंट: सचिन

भारतीय क्रिकेट के महान खिलाड़ी और भारत रत्न सचिन तेंदुलकर ने कहा कि उनके क्रिकेट करियर में 1992 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पर्थ में शतक बनाने के बाद बड़ा बदलाव आया था।

दौलत के मामले में धोनी ने मैसी-बोल्ट को पछाड़ा!

महेन्द्र सिंह धोनी धरती पर सबसे बहुमूल्य खिलाड़ी होने की होड़ में फुटबॉल विश्वकप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट अर्जेंटीना के लियोनल मैसी से भी आगे निकल गए हैं।

बोले सचिन, शारापोवा ने नहीं किया मेरा अपमान

दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार सचिन तेंदुलकर ने कहा है कि रूसी टेनिस स्टार मारिया शारापोवा ने उन्हें नहीं पहचानकर उनकी बेज्जती नहीं की है।

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

 देखें: कैसे मनाया ऑस्ट्रेलिया ने जीत का जश्न? ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला विश्व कप क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 114 रन से हराकर खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
और पढ़ें »
वनडे

मीरपुर वनडे: टीम इंडिया 105 पर सिमटी भारत और बांग्लादेश के बीच शेर-ए-बांग्ला नेशनल स्टेडियम में दूसरे एकदिवसीय मैच में टीम इंडिया महज 105 रनों पर ही ढेर हो गई।
और पढ़ें »
टेस्ट

लॉर्ड्स टेस्ट: दुसरी पारी में इंग्लैंड ने गवाएं 4 विकेट भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स मैदान पर जारी दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। इंग्लैड के सामने जीत के लिए 319 रनों का लक्ष्य है।
और पढ़ें »
आईपीएल

नोएडा: नहीं सुलझा मां-बेटी की हत्या का राज नोएडा में मां-बेटी की हत्या और पति के मौत की रहस्यमय गुत्थी अब तक नहीं सुलझी है। पुलिस अब डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिससे ये साफ हो सके कि जली हुई गाड़ी में मिला शव पति का ही है।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर