दुबई: पाकिस्तान ने पहली पारी में बनाए 454 रन

दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन आज पाकिस्तान क्रिकेट टीम की पहली पारी 454 रनों पर समाप्त हो गई।

सभी टेस्ट टीमों के खिलाफ यूनुस ने लगाए शतक

यूनुस ने इसके अलावा सर्वाधिक शतक लगाने के पाकिस्तानी बल्लेबाज एवं पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक के 25 शतकों के रिकॉर्ड की भी बराबरी कर ली।

अकरम की बराबरी नहीं कर सके हैं जॉनसन: वकार

समाचार पत्र 'सिडनी मॉर्निग हेराल्ड' ने वकार यूनिस के हवाले से कहा है कि मैं वसीम अकरम से किसी की तुलना नहीं कर सकता, क्योंकि वह एक दिग्गज खिलाड़ी हैं।

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

 देखें: कैसे मनाया ऑस्ट्रेलिया ने जीत का जश्न? ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला विश्व कप क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 114 रन से हराकर खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
और पढ़ें »
वनडे

ना-ना करते चौथे वनडे में उतरी वेस्टइंडीज कॉन्ट्रैक्ट विवाद के चलते वेस्टइंडीज की टीम धर्मशाला वनडे का बहिष्कार करते करते रह गई। एक बार तो ऐसा लगा कि टीम खेलने ही नहीं उतरेगी।
और पढ़ें »
टेस्ट

टी-20 की तरह टेस्ट को गंभीरता से ले टीम इंडियापूरी दुनिया में किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी से पूछ लीजिए, वह टेस्ट क्रिकेट को ही सबसे गंभीर और महत्वपूर्ण बताएगा। आज लेकिन परिस्थितियां बदल चुकी हैं।
और पढ़ें »
आईपीएल

दिल्ली में प्रिंसिपल की बेटी ने की खुदकुशी!राजधानी दिल्ली में डीपीएम आरकेपुरम के प्रिंसिपल की बेटी का शव बरामद हुआ है। जिस लड़की की लाश बरामद हुई है उसकी उम्र 29 साल बताई जा रही है।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर