कंगारू टीम को पानी पिला सकती है इंडियन पेस बैट्री!

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भारत को पहला टेस्ट मैच 4 दिसंबर को खेलना है। लेकिन इस मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई मीडिया और पूर्व क्रिकेटरों ने मेजबान टीम को सतर्क रहने की सलाह दी है।

ऑस्ट्रेलिया में भारत की किस्मत पलटेंगे ये ‘पांडव’!

पिछले ऑस्ट्रेलियाई दौरों पर टीम इंडिया के तेज गेंदबाज बहुत ज्यादा असरदार साबित नहीं हो पाए हों, लेकिन इस बार ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारत की किस्मत पलट सकती है।

दौरे से पहले ही ऑस्ट्रेलिया का टीम इंडिया को झटका

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर हुए 5वें एकदिवसीय में दक्षिण अफ्रीका को हराकर आईसीसी एकदिवसीय टीम रैंकिंग में फिर से शीर्ष स्थान हासिल कर लिया।

महिला क्रिकेट वर्ल्ड कप

 देखें: कैसे मनाया ऑस्ट्रेलिया ने जीत का जश्न? ऑस्ट्रेलिया ने आईसीसी महिला विश्व कप क्रिकेट का खिताब अपने नाम कर लिया। रविवार को ऑस्ट्रेलिया ने वेस्टइंडीज को 114 रन से हराकर खिताब पर अपना कब्जा बरकरार रखा।
और पढ़ें »
वनडे

ऑस्ट्रेलिया ने चौथे वनडे में अफ्रीका को हरायाऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ की शतकीय पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने दक्षिण अफ्रीका को चौथे वनडे मुकाबले में तीन विकेट से हरा दिया है।
और पढ़ें »
टेस्ट

टी-20 की तरह टेस्ट को गंभीरता से ले टीम इंडियापूरी दुनिया में किसी भी क्रिकेट खिलाड़ी से पूछ लीजिए, वह टेस्ट क्रिकेट को ही सबसे गंभीर और महत्वपूर्ण बताएगा। आज लेकिन परिस्थितियां बदल चुकी हैं।
और पढ़ें »
आईपीएल

IPL फिक्सिंग: सुंदर रमण का आरोपों से इंकार आईपीएल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुंदर रमण ने मुद्गल समिति द्वारा न्यायालय को दिए स्पॉट फिक्सिंग संबंधी जांच रिपोर्ट के जवाब में अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर