BCCI के सालाना करार से युवराज और गंभीर की छुट्टी

टीम इंडिया के दो अनुभवी खिलाड़ी गौतम गंभीर और युवराज सिह को पहली बार करार नहीं दिया गया है। भुवनेश्वर कुमार को पहली बार ग्रेड ए का करार दिया गया है।

अनुष्का का हॉट फोटोशूट देख विराट भड़के

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को उनके बॉयफ्रेंड क्रिकेटर विराट कोहली के गुस्से का शिकार होना पड़ा है। दरअसल अनुष्का ने एक हॉट फोटोशूट करवाया है।

सचिन बने ICC विश्व कप-2015 के एंबेसडर

भारत के पूर्व दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को 2015 विश्व कप का एंबेसडर बनाया गया है। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने यह घोषणा की।

क्रिकेट वर्ल्ड कप

वर्ल्ड कप जीत सकती है टीम इंडिया: अजहरुद्दीनपूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अगले साल होने वाले क्रिकेट विश्वकप खिताब के लिए भारत को प्रबल दावेदार बताया है।
और पढ़ें »
वनडे

वनडे  रैंकिंगः कोहली दूसरे, भुवी सातवें नंबर पर श्रीलंका के खिलाफ खेली गई सीरीज में क्लीप स्वीप कराने में अहम भूमिका निभाने वाले विराट कोहली ने आईसीसी की वनडे बल्लेबाजी रैंकिंग में दूसरा स्थान बरकरार रखा है।
और पढ़ें »
टेस्ट

एडिलेड: पहले दिन कंगारुओं को बड़ी बढ़त स्कोरऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम ने भारत के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले में शुरुआती झटकों से उबरते हुए पहली पारी में 6 विकेट पर 354 रन बना लिए हैं।
और पढ़ें »
आईपीएल

अब तथ्यों को छिपाने के आरोप में फंसी देवयानी!विदेश मंत्रालय की अधिकारी देवयानी खोबरागड़े को मीडिया में बयान देना भारी पड़ गया। उन्हें डेवलपमेंट पार्टनरशिप डिविजन के डायरेक्टर की ड्यूटी से हटा दिया गया।
और पढ़ें »

जाने-माने क्रिकेटर