IBN7IBN7

खेल फोटो गैलरी


एशियन गेम्स के 11वें दिन सेमीफाइनल में दक्षिण कोरिया को 1-0 से हराकर भारतीय टीम फाइनल में पहुंच गई। भारत की ओर से एकमात्र गोल आकाशदीप सिंह ने 44वें मिनट में किया। भारत 12 साल के इंतजार के बाद एशि़याड में हॉकी के फाइनल में जगह बनाने में सफल रहा है। तस्वीरों में देखें एशियाड के 11वें दिन किन भारतीयों ने पदक किया अपने नाम।

वर्तमान खेल समाचार

सरिता देवी ने कहा कि मुझे पदक ठुकराने का कोई अफसोस नहीं है। जब मैंने देखा कि भारत का तिरंगा तीसरे नंबर पर है तो मैं खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाई। | 0
इंटरनेशनल बॉक्सिंग एसोसिएशन ने अपना एक बयान जारी कर कहा है कि पूरा मामला सरिता और उनकी टीम की तरफ से सुनियोजित नजर आ रहा है। | 0
इंचियोन में चल रहे 17वें एशियाई खेलों में भारत ने वर्ल्ड चैंपियन मेजबान दक्षिण कोरिया की टीम को 225 के मुकाबले 227 अंकों से हराकर स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया। | 0
IBN7IBN7
IBN7IBN7

हॉकी

एशियाड: गोल्ड के लिए कल भिड़ेंगे भारत-पाक

भारत मेजबान दक्षिण कोरिया को 1-0 से हराकर फाइनल में पहुंचा है जबकि गत चैंपियन पाकिस्तान ने मलेशिया को पेनल्टी शूटआउट में 6-5 से पराजित किया था।
IBN7IBN7
IBN7IBN7

टेनिस

सानिया-साकेत ने जीता भारत के लिए छठा स्वर्ण

शीर्ष भारतीय महिला टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने साकेत मिनेनी के साथ खेलते हुए आज 17वें एशियाई खेलों में मिश्रित युगल स्पर्धा का स्वर्ण पदक जीत लिया।
IBN7IBN7
IBN7IBN7

फुटबॉल

शारदा घोटाला: फुटबॉल क्लबों के बैंक खाते सील!

प्रवर्तन निदेशालय ने शारदा चिट फंड घोटाला मामले में संलिप्तता के चलते मैकडावल मोहन बागान और दो अन्य फुटबॉल क्लबों के बैंक खातों को बंद कर दिया।
IBN7IBN7
IBN7IBN7

अन्य

देखें: गोल्ड जीतकर भारत लौटे तरकश के त्रिदेव

इंचियोन में चल रहे 17वें एशियाई खेलों में भारत ने वर्ल्ड चैंपियन मेजबान दक्षिण कोरिया की टीम को 225 के मुकाबले 227 अंकों से हराकर स्वर्ण पदक जीतकर इतिहास रच दिया।
IBN7IBN7
SportsSports

सारे स्कोर

IBNLIVEIBNLIVE
IBN7IBN7
IBN7IBN7