IBN7IBN7

खेल फोटो गैलरी


12 अक्टूबर को ISL यानी फुटबॉल के महाकुंभ का आगाज हो चुका है। आईएसल के आगाज में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की। प्रियंका से लेकर ऋतिक रोशन तक कई सितारे नजर आए। वहीं प्रियंका चोपड़ा ने अपने डांस के साथ जलवा बिखेरा। आईएसल का शुभारंभ नीता अंबानी ने किया। तस्वीरों में देखें कौन कौन से सितारे रहे मौजूद।

वर्तमान खेल समाचार

भारत की अग्रणी महिला बैडमिंटन स्टार सायना नेहवाल विश्व बैडमिंटन महासंघ द्वारा आज जारी एकल वरीयता क्रम में पांचवें स्थान पर पहुंच गई हैं। सायना को एक स्थान का फायदा हुआ है। | 0
सचिन तेंदुलकर की टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी ने इंडियन सुपर लीग के तहत गुरुवार को शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम में हुए मैच में एफसी पुणे सिटी को 2-1 से हरा दिया। | 0
टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को श्रीलंका के खिलाफ पहले 3 वनडे के लिए आराम मिला है। लेकिन इस रेस्ट में उनका सामना पहले प्यार से हो गया। | 0
IBN7IBN7
IBN7IBN7

हॉकी

भारतीय हॉकी कोच वॉल्श ने वापस लिया इस्तीफा

भारतीय हॉकी के लिए बड़ी राहत प्रदान करते हुए टीम के कोच टैरी वॉल्श ने भारतीय खेल प्राधिकरण के साथ हुई बैठक के बाद अपना इस्तीफा वापस ले लिया है।
IBN7IBN7
IBN7IBN7

टेनिस

ऊर्जावान व्यक्तित्व के मालिक हैं मोदी: सानिया

सिंगापुर से खिताब जीतकर लौटीं सानिया ने कहा कि मोदी बेहद ऊर्जावान व्यक्तित्व के मालिक हैं। वह एक शानदार नेता हैं। मैं उनसे दो बार मिल चुकी हूं।
IBN7IBN7
IBN7IBN7

फुटबॉल

ISL: केरल ब्लास्टर्स ने पुणे सिटी को 2-1 से रौंदा

सचिन तेंदुलकर की टीम केरला ब्लास्टर्स एफसी ने इंडियन सुपर लीग के तहत गुरुवार को शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स स्टेडियम में हुए मैच में एफसी पुणे सिटी को 2-1 से हरा दिया।
IBN7IBN7
IBN7IBN7

अन्य

सरिता ने मांगी माफी, कहा- फिर ऐसा नहीं करूंगी

एशियाई खेलों के विवादित सेमीफाइनल मुकाबले में हारने के बाद आईबा द्वारा निलंबित की गई भारतीय मुक्केबाज एल. सरिता देवी ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी है।
IBN7IBN7
SportsSports

सारे स्कोर

IBNLIVEIBNLIVE
IBN7IBN7
IBN7IBN7