30 अगस्त 2014

न्यूजलैटर सब्सक्राइब करें

CLOSE

Sign Up


‘मुस्लिम’ SRK को भारत में डर, आतंकी हाफिज बोला-पाक चले आओ!

Updated Jan 28, 2013 at 16:03 pm IST |

 

28 जनवरी 2013
एजेंसियां

facebook पर hindi.in.com पेज को LIKE किया क्या?

राष्‍ट्रीय स्‍वयं सेवक संघ (आरएसएस) और बीजेपी पर हिंदू आतंकवाद का आरोप जड़ने वाले गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे को शाबाशी देने के बाद लश्‍कर ए तैयबा/जमात उद दावा का सरगना और मुंबई हमलों का मास्‍टरमाइंड हाफिज सईद एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार हाफिज सईद ने बॉलीवुड सुपर स्‍टार शाहरुख खान के नाम पैगाम भेजा है। सईद ने एक इंटरव्‍यू में कहा कि अगर शाहरुख खान भारत में असुरक्षित महसूस करते हैं तो वह जब चाहे पाकिस्‍तान आ सकते हैं। पाकिस्‍तान हमेशा शाहरुख खान का स्‍वागत करेगा। दरअसल, आतंकी सईद शाहरुख खान के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहा था जो उन्‍होंने भारत में एक इंटरव्‍यू के दौरान कही थी। शाहरुख ने हाल में दिए एक इंटरव्‍यू में 9/11 के बाद मुस्लिमों की स्थिति पर बेबाक राय रखी थी। उन्‍होंने भारत के कुछ राजनेताओं पर आरोप लगाया था कि उन्‍हें सिर्फ इसलिए निशाना बनाया गया, क्‍योंकि वह मुस्लिम हैं। शाहरुख ने कहा था कि भारत में कई राजनेताओं ने उन्‍हें राष्‍ट्रविरोधी प्रतीक बनाने का प्रयास किया, क्‍योंकि वह एक मुस्लिम हैं। शाहरुख ने कहा था कि एक मुस्लिम होने के नाते वह भारत में सुरक्षित महसूस नहीं करते।    

बाल ठाकरे से रहा था 36 का आंकड़ा 

शाहरुख खान उन चंद बॉलीवुड सितारों में से एक रहे, जिनके  बाला साहेब ठाकरे के साथ खबरा संबंध थे। बॉलीवुड के इस किंग खान को बाल ठाकरे ने कई बार लताड़ा था, लेकिन शाहरुख ने कड़वाहट भुलाते हुए बाला साहेब के अच्‍छे स्‍वास्‍थ्‍य की कामना के लिए ट्वीट किया था। शिवसेना के मुखपत्र सामना के मुताबिक, शाहरुख ने लिखा था कि मैं बाला साहेब के स्‍वास्‍थ्‍य के लिए प्रार्थना करता हूं और उम्‍मीद करता हूं कि वो इस लड़ाई से जल्‍द और स्‍वस्‍थ होकर बाहर आएंगे। शाहरुख खान पर बाल ठाकरे की नजरें हमेशा टेढ़ी रहीं। फिर चाहे 2006 मुंबई धमाकों के बाद किंग खान की पार्टी का मामला हो या माय नेम इज खान विवाद। यहां तक कि शाहरुख की फिल्‍म रा वन तक का बाला ठाकरे ने सामना में खूब मजाक उड़ाया था। दरअसल, 2006 मुंबई धमाकों के बाद शाहरुख की पार्टी पर बाल ठाकरे बुरी तरह आगबबूला थे। बाला साहेब की नजर में शाहरुख की छवि एक बड़बोले आदमी की थी जो अपनी गलती नहीं मानने को तैयार नहीं। 2006 विस्‍फोटों के बाद पार्टी पर भी ऐसा ही हुआ था। इसी साल वानखेड़े में सुरक्षाकर्मियों के साथ शाहरुख की तू तू मैं मैं पर भी बाल ठाकरे ने चुटकी ली थी।

सईद ने कुछ दिन पहले ठोकी थी शिंदे की पीठ

आतंकी हाफिज सईद ने हाल ही में भारत के गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे को शाबाशी दी थी। शिंदे ने मुख्य विपक्षी पार्टी बीजेपी और आरएसएस के ट्रैनिंग कैंपों में आतंकवाद की ट्रेनिंग देने का आरोप लगाया था। सईद का कहना है कि सुशील कुमार शिंदे का यह बयान एक दम सच है। हाफिज सईद ने शिंदे के इस बयान को अल्लाह की तरफ से पाकिस्तान की मदद के तौर पर बताया है। सईद का मानना है कि भारत पाकिस्तान पर हमेशा बेबुनियाद आतंकवाद के आरोप लगाते रहे हैं। आतंकवादी संगठन जमात-उद-दावा ने भी शिंदे के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया कि अब भारतीय मीडिया अपने मंत्रियों के ‘पाप’ को जांच सकती है।

क्या कहा था शिंदे ने?


जयपुर में हुए चिंतन शिविर के दौरान अपने भाषण में शिंदे ने समझौता एक्सप्रेस में विस्फोट, हैदराबाद की मक्का मस्जिद और महाराष्ट्र के मालेगांव की घटना का जिक्र किया और कहा कि भ्रामक सूचनाओं से सावधान रहना चाहिए कि बम अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने रखे थे। शिंदे की इस बात का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने संवाददाताओं से कहा कि हम तो लंबे समय से यह जानते हैं। शिंदे ने यह कहने का साहस किया है।

सुनें, दिग्गी बोले ‘BJP खुद आतंकियों से चोरी-छुपे मिलती है 

‘भगवा आतंक’ बोलकर बुरे फंसे शिंदे, सड़कों पर भगवा ब्रिगेड

 

 

 

यह खबर आपको कैसी लगी

10 में से 2 वोट मिले

पाठकों की राय | 28 Jan 2013

Jan 30, 2013

जा...अभी निकल यहाँ से..........टिकेट के पैसे में दे रहा हू......

Krupesh Toronto

Jan 29, 2013

Sharukh ji app jitna bhi hidustan se ru. Kamaye ho?Sara yahi per chod do aur chale jajaye pakistan main agar aap ki suraksha hindustan menahi dikhai dekhai deti hai ?....................

manish new delhi

Jan 29, 2013

बिल्कुल ठीक कहा दोस्तो सारूख़ का ये कहना बिल्कुल ग़लत है की यहा मुसलमान सूरीक्षित ऩही है

Sunil Kumar Rajkot

Jan 29, 2013

.जिस थाली म खाओ उसी म छेद करो . . राजनीति

dilip AGRA

Jan 28, 2013

Khaye kasam (husband) ka gaye beera (brother) ka, kal jata aaj he ja chahe to do char ko sath aur le ja .Jis hindustan ne tuje superstar banaya aaj usi ki badnaami, jis thali me khaya usi me ched

blkhatri jaipur raj.

Jan 28, 2013

. इसे कहते है नमक हरामी

Ravi Delhi


कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का इस्तेमाल न करें। अभद्र शब्दों का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। सभी टिप्पणियां समुचित जांच के बाद प्रकशित की जाएंगी।
नाम
शहर
इमेल

आज के वीडियो

प्रमुख ख़बरें

Live TV  |  Stock Market India  |  IBNLive News  |  Cricket News  |  In.com  |  Latest Movie Songs  |  Latest Videos  |  Play Online Games  |  Rss Feed  |  हमारे बारे में  |  हमारा पता  |  हमें बताइए  |  विज्ञापन  |  अस्वीकरण  |  गोपनीयता  |  शर्तें  |  साइट जानकारी
© 2011, Web18 Software Services Ltd. All Rights Reserved.