27 नवम्बर 2014

न्यूजलैटर सब्सक्राइब करें

CLOSE

Sign Up


दिल्ली गैंगरेपः बहादुर बेटी को यहां दें श्रद्धांजलि

Updated Dec 29, 2012 at 13:20 pm IST |

 

29 दिसम्बर 2012
hindi.in.com

facebook पर hindi.in.com पेज को LIKE किया क्या?

मुंबई। सामूहिक दुष्कर्म व हिंसा की घटना के बाद इलाज के लिए सिंगापुर ले जाई गई पैरामेडिकल छात्रा ने दम तोड़ दिया। राजधानी दिल्ली में इस बर्बरता की शिकार बनी 23 वर्षीया पीड़िता को गम्भीर हालातों में सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल ने शनिवार को पीड़िता की मौत की पुष्टि की। अस्पताल के मुख्य अधिकारी केल्विन लोह ने बताया कि मरीज की शनिवार तड़के 4.45 बजे मौत हो गई। मरीज के परिजन और भारतीय राजनयिक अस्पताल में मौजूद थे। पीड़िता का नाम उजागर नहीं किया गया है। राजधानी दिल्ली में बीते 16 दिसम्बर को पैरामेडिकल की 23 वर्षीया छात्रा को छह व्यक्तियों ने चलती बस में हिंसा व सामूहिक दुष्कर्म के बाद सड़क पर फेंक दिया था। छात्रा के बचाव की कोशिश कर रहे उसके मित्र की भी बर्बरता से पिटाई की गई।

हिन्दी इन डॉट कॉम पर इस बहादुर को यहां श्रद्धांजलि दीजिए।

जिंदगी की जंग हार गई गैंगरेप पीड़ित, देश सदमे में

 

यह खबर आपको कैसी लगी

10 में से 6 वोट मिले

पाठकों की राय | 29 Dec 2012

Jan 04, 2013

Damini - you have gone to heaven but we all and will remember you. Citizens of this country particularly youth will fight till an act is made to check this type of henious crime of women of our country.My heartfelt condolences to the bereaved family and we all pray to him to give you highest and safest place in heaven.

TK Basu KANPUR

Jan 03, 2013

इनको फाँसी की सज़ा देने पर तो ये सिर्फ़ एक बार ही मरेंगे ओर उनको (मुजरिमो) को उस दर्द का अहसास नही होगा जो उस लड़की ने सहा है!उन्हे नपुनश्क बनाकर उनके शरीर के एक अंग का हर एक साल बाद काटा जाना चाहिए!ताकि उन्हे उस दर्द का उस दरींदगी का एहसास हो सके जो उस लड़की ने महसूस किया है!ताकि भविष्य मे एसा कोई करना तो दूर ऐसा सोचे भी ना!

Raj dhillon sriganganagar(rajsthan)

Jan 03, 2013

O bahan to hamare bich se chali gai lekin un hatayaro ko saja ye maut se bhi badhter saja milni chahiye . Jaise uski dono hanth aur dono pair cat deni chahiye taki lambe samay tak us pap ki saja ka ahsash ho ta rahe.

DILIP KUMAR PATNA

Jan 02, 2013

Inki aishi saja honi chahiye 1 dono eye nikal lo 1pair katlo l1hanth kat lo aur uske guptang kat lo aur 2.3sal me fhansi dedo

jaswant singh pratapgarh up

Jan 02, 2013

ऐसे लोगो के लिए तो फाँसी की सज़ा भी
हे

radhesyam nagar amrelir

Jan 02, 2013

Aise logo ke liye to fansi ki saja bhi kam hai

faiz ahmad siwan

Jan 01, 2013

इनको तो मौत की सज़ा होगी ही लेकिन आँखे निकाल कर इन्हे सज़ा मिले तो अधिक बेहतर होगा और दामिनी जी को ठीक शारधांजलि होगी .और आगे से भी यही क़ानून हो . जिस जिस के साथ ऐसा हुआ है या आगे हो सभी पर ही ये होना चाहिए रेप के लिए महिला जज हो और वकील भी महिला ही हो !

Sardul Singh Tampa Florida

Jan 01, 2013

भगवान उस बेटी की आत्मा को शांति दे जो इस निस्तूर समाज की बलि चड गई मेरी आत्मा रो रही है क्या होगा इस समाज का जहाँ बेटियों की कोई कीमत नहीं है क्या सरीरिक प्रताड़ना ही रेप की श्रेणी मैं आता है महिलाओ के साथ मानसिक रूप से छेड़छाड़ करना क्या मानसिक रेप की श्रेणी मैं नही आता रश्मि दीक्षित पन्ना

rashmi panna

Dec 31, 2012

मे अमिताभ जी इस बात पर पूरी तरहा से सहमत हू के केमिकल से उन सभी 6 लोगो को नपुंसक बना देना चाहिए ताकि आगे से कोई भी आदमी ऐसा करने से पहले बहुत सोचेगा की कही उसके साथ भी इन हिंजाडो जैसी सज़ा दे कर नपुंसक नही बना दे हमारे राजनेता तो पहले से ही नपुंसक है वरना मज़ाल अरब़ देशो मे कोई ऐसा काम करके इतने दीनो बचा रह सके इन नेताओ को शर्म तो आती नही है फेसले लेने की ताक़त नही है हिंजड़े है सब के सब ...इंडियागेट पर प्रदरसन कर रही जनता इनको उपदर्वी नज़र आती है उन की मा बहन बेटी पिता भाई सब पर पोलीस लाठी मारती आँसू गेश छोड़ती है उनके हाथ पेर पकड़ कर घसीटा जाता है ओर पुलिसे उनको थप्पड़ मारती है थाने मे अधिकारी के खिलाप रिपोर्ट भी लिखी जाती वाह रे लोकसाही कहा है कॉंग्रेश की आतमा मार गई है अब इसको चुनाव मे मार डालो यही ठीक तहेगा हाँ सब के लिए ...........जय हिंद जय भारत

BABLU SHARMA RAMGARH SHEKAWATI

Dec 31, 2012

कम से कम फाँसी तो दो वैसे तो इनको तरपा कर मारना होगा,

sunil joshi gurgaon

Dec 31, 2012

God bless her .....RIP Damini

Sunil Arora Ludhiana

Dec 31, 2012

ईश्वर दामिनी की आत्मा को शांति प्रदान करे1 आप की ये बहादुरी से मौत की लड़ाई और कुर्बानी देश के इतिहास मे दर्ज हो गई! आप की मौत ने पूरे देश को शोकाकुल कर दिया है 1 हम सब की इस सरकार से यही माँग है की इस देश की महिलाओ की इज़्ज़त-आबरू की रक्षा के लिए और रेपिस्टों ब्लात्कारियों के लिए कठोर से कठोर सज़ा का प्रावधान हो ! आप की मौत बेकार नही जाएगी !

vinay kumar mishra bangalore

Dec 31, 2012

मई भगवान से यही पार्थना करूँगा क तुमाहरी आत्मा को शांति मिले

Subhash Tandel navi mumbai

Dec 31, 2012

भगवान आपकी आत्मा को शांति दे, और उन दरिंदो को कड़ी से कड़ी सज़ा

J.S. RATHORE FARIDABAD

Dec 30, 2012

हम पूरूष होने पर शर्मिंदा हैंबलात्कारियों को ऐसी सज़ा दो के उनको भी पल पल मौत होयही हमारी सारधंजलि होगी

nehal khan MANJHI. CHHAPRA.BIHAR (CURRENT CITY.DOHA(QATAR)

Dec 30, 2012

Damni ke atrikt purane jitne bhi rape case he unki jald se jald sunwai kat dosio ko saja de jabe

g.r gupta morena

Dec 30, 2012

It is very sad news that damini is dead. Govt. Should hang them immediately in open place befor public so that message may go in society for tribute to the soul of girl.

tulsi basti

Dec 30, 2012

भगवान उस बहादुर लड़की के आत्मा को शांति प्रदान करे. साथ साथ सरकार से यही उम्मीद करता हूँ की सभी दुराचारी लड़के को फाँसी पर लटकाए.

Ashok Raut Jamshedpur

Dec 30, 2012

भगवान उनकी (दामिनी) आत्मा को शांति दे और अगर सरकार सचमुच इस केस से दुखी है और रापिस्तो को कड़ी सज़ा देनी चाहती है तो वो रापिस्तो को नपुंसक बना दे. मेरे ख्याल ये उनके लिए सबसे बड़ी सज़ा होगी.

Akhilesh Kumar Singh Delhi

Dec 30, 2012

उस बहादुर लड़की को मेरी तरफ से ईश्वर से प्रार्थना की उसको ईश्वर स्वर्ग दे तथा उसके घरवालो को शांति तथा देश की जनता सम्मान प्रदान करे जिस बहादुरई से वह दुश्तो से लड़ी तथा मौत से लड़ी वो कबीले तारीफ था में ईश्वर से प्राथना करता ह़ की ऐइसेई बेटी हर माता पिता को ईश्वर दे बेटी तुम स्वर्ग मे रहो या दुबारा तनम लो हम तुम्हारे लिए ईश्वर से प्राथना करते है की तुम खुश रहो

Durvesh Jadon Jaipur

Dec 30, 2012

बागवान लड़की की आत्मा को सान्थि दी

sumit faridabad

Dec 30, 2012

भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.

Harsh Patel Ahmedabad

Dec 30, 2012

so said?

Rajiv kumar delhi

Dec 30, 2012

Its shocking and sad for all of us. Its a shame on our system. Its a time for aatammanthan. Please try to save each and every girl.

Rajiv kumar delhi

Dec 30, 2012

When the things have been clear all, n one chapter has been closed with the deathof that brave girl .Now we r waiting for whom .The judicially has to take their step by taking strn action against the accussed. R we waiting for any other incident.Mulgimo ko til til kar marne ke liye majboor kar de yeh mera hindustan

kk nagaur

Dec 30, 2012

आप के द्वारा दिखाए गये रास्ते का हम लोग इसी प्रकार अनुसरण करते रहे यही आप के लिए सच्ची श्रदांजलि होगी !

RAJESH KUMAR SINGH NARHI (NAGRA) BALLIA - UP

Dec 30, 2012

इंडिया की बहादुर बेटी तुम मारकर भी सभी के दिलो मे जिंदा हो और रहोगि.उन दरिंदो को सजाए मौत देना चहिये.ळेकिन आसान मौत नहि्.उनका सरीरको काटकर कुत्ते को देना चहियें. मेरी राय मे उन को जनता के हवाले करदेना चाहिए.

Ishwor Manandhar Boulder.USA

Dec 30, 2012

सलूट करता हू मे इस लड़की को, भगबांन इसकी आत्मा को शांति प्रदान करे,

deepak namdev gwalior

Dec 30, 2012

मारी दुवा है की इस छात्रा को अल्लाहा सन्तिदे

mohd faisal moradabad

Dec 30, 2012

God bless her. And i believe she is in good hand. And now time to get justice for her.

jack usa

Dec 29, 2012

भगवान आपके आत्मा को शांति दे.

Shhankar Delhi

Dec 29, 2012

ओह बहादुर लड़की की आत्मा को भगवान शांति दे.ळेकिन सब जानते है उसकी आत्मा को शांति तब तक नही मिलेगी जब तक बेरहम बलात्कआरिओ को भी कुछ कड़ी सज़ा ना मिलेगी जो मौत से भी बदतर हों मौत तो छोटी सज़ा होगि. हम अमेरिका के सब नेपाली उस बच्ची के लिए दुखी है और उस बच्ची के परिवार को भगवान सहन करने की सकती दे
शांति और पूरी फॅमिली.

shanti shrestha colorado usa

Dec 29, 2012

Us brave girl ko bhagan uski atma ko santo pradan kare....

manoj noida

Dec 29, 2012

मेरी सरकार से प्रार्थना हे कि आरोपियो को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाए आरोपीयो को एसी स्जा दे कि कोई आगे से कोई भी एसा काम करने की भी नही सोचे भगवान तुम्हारी आत्मा को शांति प्रदान करे.....मेरी प्यारी बहन.......वी मिस यू ....

Sukhandan shrivas bilaspur, chhattisgarh

Dec 29, 2012

मेरी सरकार से प्रार्थना हे कि आरोपियो को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाए आरोपीयो को एसी स्जा दे कि कोई आगे से कोई भी एसा काम करने की भी नही सोचे

ajay naware gwalior

Dec 29, 2012

God Bless You Sister

Rajnish Bangalore

Dec 29, 2012

दामिनी तुमाहरी कुर्बानी बेकार नही जाएगी एसे दरिंदो को किसी भी कीमत पर छोड़ा नही जाएगा भरवाँ ठुमरी आत्मा को शांति दे

narinder delhi

Dec 29, 2012

क्या करें बेटियाँपेट में मार दी जाती हैं बेटी,शिक्षा से दूर रखी जाती है बेटी,अगर पडने जाएँ तो बलात्कार का शिकार हो जाती हैं बेटी,बाप के सर बोझ बन जाती हैं बेटी,दहेज की बलि चराई जाती है बेटी,कभी पूजी जाती थी बेटी जो देश में,आज परोसी जाती हैं बेटी,क्या यही भारत की सभ्यता थी ???

gurcharan singh bedi Meerut

Dec 29, 2012

ढहिक्कार है इंडिया सरकार पे, कम से कम आरोपी को तो फाँसी की सज़ा दो ओ भी तरपा तरपा के,

s k jh nagpur

Dec 29, 2012

मुजेल्ड्की क़ी मौत से बहुतसदमा ल्गा हे मे भगवानसे करता हू उसकी आत्मा को असीम शान्तिदे

Durga Parsad New Delhi

Dec 29, 2012

The rapists should be handed over to the public and they should be stoned in public.

ABHAY DURGAPUR

Dec 29, 2012

Its shocking and sad for all of us. Its a shame on our system. Its a time for aatammanthan. Please try to save each and every girl.

sonia delhi

Dec 29, 2012

मेरी भगवान से यही प्रार्थना है कि परामेडिकलकी छात्रा की आत्मा को शांति प्रदान करें. डॉक्टर्स का प्रयास सराहनीय है नियती को सायद यही मंजूररहा होगा साथ ही सरकार से यही उम्मीद है कि उसके मुजरिमो को एसी सज़ा दे जिससे भविस्य मे कोई भी ऐसी हरकत करने से पहले हज़ार बार सोचे.ललित जोशी.

LALIT JOSHI DELHI

Dec 29, 2012

God Bless Her ! RIP

Megha Das Delhi


कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का इस्तेमाल न करें। अभद्र शब्दों का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। सभी टिप्पणियां समुचित जांच के बाद प्रकशित की जाएंगी।
नाम
शहर
इमेल

आज के वीडियो

प्रमुख ख़बरें

Live TV  |  Stock Market India  |  IBNLive News  |  Cricket News  |  In.com  |  Latest Movie Songs  |  Latest Videos  |  Play Online Games  |  Rss Feed  |  हमारे बारे में  |  हमारा पता  |  हमें बताइए  |  विज्ञापन  |  अस्वीकरण  |  गोपनीयता  |  शर्तें  |  साइट जानकारी
© 2011, Web18 Software Services Ltd. All Rights Reserved.