24 अक्टूबर 2014

न्यूजलैटर सब्सक्राइब करें

CLOSE

Sign Up


कांग्रेसी रेणुका बोलीं, मोदी ने तो अपनी पत्‍नी...

Updated Feb 08, 2013 at 17:58 pm IST |

 

08 फरवरी 2013
आईबीएन 7

facebook पर hindi.in.com पेज को LIKE किया क्या

नई दिल्ली। गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस में खलबली मच गई है। जैसे ही महाकुंभ में साधु-संतों ने मोदी को पीएम उम्मीदवार बनाने की वकालत की, कांग्रेस हमले की मुद्रा में आ गई है। आज कांग्रेस प्रवक्ता रेणुका चौधरी ने मोदी पर निजी हमले करते हुए विवादित बयान दे दिया। रेणुका ने कहा मोदी ने न तो अपनी पत्नी की मर्यादा रखी, और न तो दूसरों की। यूरोपियन यूनियन और मोदी के बीच हुई बातचीत पर बोलती हुई रेणुका ने कहा कि यूरोपियन यूनियन की महिलाओं को भी मोदी की असलियत बहुत जल्द पता चल जाएगा।

मोदी की शादी का सच सामने लाएंगी रेणुका

उन्होंने कहा कि मैं देखना चाहूंगी की उन्होंने अपने चुनावी घोषणापत्र में अपनी शादी की क्या स्थिति बताई है। दरअसल गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी ने यूरोपीय संघ यानी ईयू को भरोसा दिया है कि गुजरात में अब कभी दंगे नहीं होंगे। ये दावा यूरोपीय संघ के राजदूत जे क्राविन्हो ने किया। जे क्राविन्हो से बातचीत में नरेंद्र मोदी ने कहा था कि गुजरात में अब कभी 2002 दंगों को कभी दोहराया नहीं जाएगा। बकौल क्राविन्हो नरेंद्र मोदी ने ये बात इसी साल 7 जनवरी को यूरोपियन यूनियन के प्रतिनिधियों से मुलाकात में कही थी जब जर्मन दूतावास से उन्हें खाने पर बुलाया गया था।

दिग्‍गी भी कर चुके हैं मोदी पर निजी प्रहार

गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस ने विशेष तौर पर मोदी को निशाने पर रखा। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने मोदी से पूछा था कि उनकी पत्‍नी यशोदाबेन कहां है? उन्होंने पूछा था कि क्या मोदी ने तलाक लिया है? उन्होंने ये भी कहा था कि सार्वजनिक तौर पर वो अपनी वैवाहिक स्थिति के बारे में खुलकर क्यों नहीं बताते। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मोदी को सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। इससे पहले खुद सुनंदा पुष्कर ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को निंदनीय एवं महिलाओं का अपमान करने वाला बताया था। सुनंदा ने कहा था कि वह मोदी की टिप्पणी से बेहद निराश हैं और उन्हें आश्चर्य है कि कोई इतना नीचे कैसे गिर सकता है?

 

दिग्‍गी ने पूछा था, मोदी जी आपकी पत्‍नी कहां हैं?

दिग्‍गी बोले, मोदी जी आपकी पत्‍नी यशोदाबेन कहां हैं?

पढ़ें, दिग्‍गी, मोदी और ‘यशोदाबेन’ की पूरी कहानी 

 

यह खबर आपको कैसी लगी

10 में से 1 वोट मिले

पाठकों की राय | 08 Feb 2013

Feb 18, 2013

Madam agar aapko kuch problem hai to aap mr. Modi ki wife banjao aaur maje karo kuyki after sonia's muna singh, mr. Modi will be the next prime minister of india with full majority. Plz vote for modi .Thanks

ankit ghaziabad

Feb 16, 2013

नरेन्दर मोदी का नाम पेर्धानमंत्री के लिए अतैई कांग्रेस मे हड़कंप मच गया हे. और अनप सनप बकने लगे हे. रेणुका चौधरी को अपने गिरेवना मे झांकेर देखे उनके कितने पीरेमी हे .

Mahendra singh Gwalior

Feb 13, 2013

रेणुकाजई राजनीति मे क्या सब जायज़ हे

amar indore

Feb 13, 2013

हमे तो रेणुका चोदरी की असलीयत जाननि हे, उसके कितने प्रेमी हे?

karani Dan Jain Raigarh

Feb 13, 2013

सारे कॉंग्रेसी नेता भाठियारा हो चुके है.

andy crook jharkhand

Feb 12, 2013

कांग्रेस भ्रस्टों , देशद्रोहियों , अपराधियों की पार्टी है और भारत की जनता जो कांग्रेस को वोट देते है वोभी इनको इस अपराध मे सहयोगी है.इस्लिये देशभक्तों से अनुरोध है की इनकी कालिकरतूतों को जनता के सामने ले जाएँ और देश को इन अपराधियों से मुक्ति दिलाएँ

rks ranchi

Feb 09, 2013

रेणुका अपने पति का पाँव दबाती है की नहीं. वो कौन सा काम करता है. देश बड़ा है या भतार

satish rai ghazipur

Feb 09, 2013

मोदी ने कहा की 2002 के जैसे दंगे अब नहीं होंगे इसका मतलब तो यही होता है की अब तक जीतने भी दंगे हुवे वो सब मोदी ने ही करवाए हैं गोधरा में जो ट्रेन जलाई गयी थी वो मोदी और राज ठाकरे ने वो ट्रेन जलवाई थी और जो मुंबई में ताज होटेल में आतंकवादियो का हमला हुवा था उसमें भी इन्ही लोगों का हाथ था उस हमले में जो लोग मारे गये थे उसमें वो सेंट्रल बूरेव ऑफ इनवेस्टिगसन वो अफ़सर मारे गये थे जो गोधरा कांड की छान बिन कर रहे थे और 26/11 के दिन उन लोगों की मीटिंग थी इसी बारे मोदी ने ही मुंबई में टेररिस्ट हमला करवाया और गोधरा में ट्रेन जलवाई इसके बाद भी अगर मोदी पी एम बन गया तो हिन्दुस्तान की जनता से बड़ी बेवकूफ़ जनता किसी देस की नहीं

shaikh siraj valsad

Feb 08, 2013

रेणुका तूने अपने पति के साथ के कुया ये भी तो बतदो तब पता चले गा तुम कितनी दूध की दूली हो?और दिगि से टुमारा क्या चक्क्र हे?

vijay mp

Feb 08, 2013

एसी हल्की राजनीति कॉंग्रेस ही कर सक ती हे.और उनके हल्के नेता

sd natpur


कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय किसी प्रकार के अभद्र शब्द, भाषा का इस्तेमाल न करें। अभद्र शब्दों का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। सभी टिप्पणियां समुचित जांच के बाद प्रकशित की जाएंगी।
नाम
शहर
इमेल

आज के वीडियो

प्रमुख ख़बरें

Live TV  |  Stock Market India  |  IBNLive News  |  Cricket News  |  In.com  |  Latest Movie Songs  |  Latest Videos  |  Play Online Games  |  Rss Feed  |  हमारे बारे में  |  हमारा पता  |  हमें बताइए  |  विज्ञापन  |  अस्वीकरण  |  गोपनीयता  |  शर्तें  |  साइट जानकारी
© 2011, Web18 Software Services Ltd. All Rights Reserved.