आप यहाँ हैं » होम » मनोरंजन

टाइटैनिक को और भी स्पेशल बनाता है इसका 3D वर्जन

| Apr 07, 2012 at 02:13pm | Updated Apr 07, 2012 at 02:15pm

मुंबई। ‘Titanic’ को फिर से बड़े पर्दे पर देखना मुझे मेरे बीते दिनों में वापस ले जाता है। टाइटैनिक किसी भी शानदार फिल्म से कम नहीं। एक ऐसी ऐतिहासिक घटना जिसका अंत हम सभी जानते हैं। जेम्स कैमरून हमें एक बेहतरीन प्रेम कहानी बताते हैं।

जिंदादिल जैक डेवसन यानि लियोनॉर्दो डिकैप्रियो और हाई क्लास सोसायटी में सांस लेने की कोशिश कर रही रोज डीविट बुकेटर यानि कैट विंसलेट के बीच एक अनोखी प्रेम कहानी। ‘Star Wars’ और कुछ हद तक ‘E.T’ की ही तरह ‘Titanic’ महज एक फिल्म नहीं है ये एक सदी की बात करती हुई सी है। एक ऐसी घटना जो आज से 15 साल पहले घटी थी। आश्चर्य की बात ये है कि फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स और कलाकारों की मासूमियत सब कुछ फिल्म में अभी भी साफ झलकता है।

फिल्म का वो अजीब सा विलेन Cal Hockley के किरदार में Billy Zane जो रोज का करोड़पति मंगेतर है। फिल्म को 3D में रीलीज करने के पीछे जेम्स का एक ही मकसद है वो दर्शकों के लिए इस फिल्म को और भी खूवसूरत बनाना चाहते हैं। जेम्स का कहानी बताने का अंदाज इतना बढ़िया है कि आप का गला भर आता है। इस फिल्म को रेटिंग देने की जरूरत नहीं।

3D हो या ना हो फिल्म देखते वक्त प्रेमी इसको उतना ही प्यार देंगे जैसे कभी पहले दिया था। और इतने सालों के बाद उस अदभुत घटना को अपने दोस्तों के साथ एक बार फिर बड़े पर्दे पर देखने का अनुभव टाइटैनिक को और भी स्पेशल बनाता है।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें