आप यहाँ हैं » होम » खेल

मेरी रूममेट ने मुझे ब्लैकमेल कियाः पिंकी प्रामाणिक

| Jul 16, 2012 at 12:12pm | Updated Jul 16, 2012 at 12:23pm

बैरकपुर। एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पिंकी प्रामाणिक ने खुद पर रेप करने का आरोप लगाने वाली पूर्व रूममेट अनामिका आचार्य के खिलाफ चोरी करने और धमकी देने के संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

B

अनामिका ने मध्यम दूरी की पूर्व धाविका 30 साल की पिंकी पर रेप करने का आरोप लगाते हुए दावा किया था कि पिंकी एक पुरूष है। पिंकी को गत 14 जून को इस संबंध में गिरफ्तार किया गया था और उसका जेंडर टेस्ट किया गया था। पिंकी के जेंडर टेस्ट के तरीके को लेकर मीडिया ने काफी हो-हल्ला मचाया था और कई संगठनों तथा खिलाड़ियों ने इसका पुरजोर विरोध किया था।

पिंकी को 11 जुलाई को जमानत पर रिहा किया गया था। उसने 15 जुलाई को पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के बगुतिया पुलिस थाने में फोन पर धमकियां मिलने की शिकायत की और पुलिस सुरक्षा की मांग की। पिंकी ने साथ ही अनामिका के खिलाफ चोरी करने का आरोप भी लगाया है।

उसका कहना है कि जिस दौरान वह दमदम जेल में बंद थी उस समय उसके तेघरिया स्थित फ्लैट की चाभी अनामिका के पास ही थी। रिपोर्ट मिली है की जेल से छूटने के बाद जब पिंकी अपने फ्लैट पर पहुंची तो उसे अपना स्वर्ण पदक, वाशिंग मशीन, सोने की चेन, सोने की अंगूठी,वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस, वीडियो कैमरा एवं अन्य सामान नदारद मिले।गौरतलब हो कि पिंकी के रिहा होने के कुछ देर बाद अनामिका ने फ्लैट की चाभी पुलिस को सौंपी थी।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें