आप यहाँ हैं » होम » मनोरंजन

म्यूजियम में बदला जाएगा राजेश खन्ना का बंगला ‘आशीर्वाद’!

| Jul 19, 2012 at 08:42pm

मुंबई। सुपरस्टार राजेश खन्ना के बंगले ‘आशीर्वाद’ को म्यूजियम में बदला जा सकता है। उनके एक करीबी सूत्र ने बताया है कि खुद काका ने अपने निधन से पहले ये इच्छा जताई थी कि उनके बाद उनके बंगले को म्यूजियम में बदल दिया जाए। कल निधन के बाद आज दोपहर काका का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

राजेश खन्ना का मुंबई के बांद्रा पश्चिम में कार्टर रोड पर शानदार बंगला है। उनके एक करीबी सूत्र ने बताया कि खन्ना चाहते थे कि उनके निधन के बाद उनके बंगले को म्यूजियम में बदल दिया जाए। यदि ऐसा होता है कि वे देश के पहले स्टार होंगे जिनका कोई म्यूजियम है। उनकी दो पुत्रियां ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना अच्छी तरह से सैटल हैं और उन्हें उनकी प्रॉपर्टी की कोई जरूरत नहीं है। हालांकि ट्विंकल और रिंकी को ही बंगले आशीर्वाद को म्यूजियम में बदलने अथवा न बदलने पर अंतिम निर्णय लेना है।

इस म्यूजियम में राजेश खन्ना के कपड़े, ट्रॉफियां, कारें और अन्य संबंधित चीजें रखी जाएंगी। राजेश खन्ना ने 70 के दशक में खार में एक पार्क का उद्घाटन किया था तब से उस पार्क का आधिकारिक नाम राजेश खन्ना गार्डन हो गया है। इसी तरह राजेश खन्ना की इच्छा थी कि उनका बंगला आशीर्वाद राजेश खन्ना म्यूजियम के नाम से जाना जाए।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

Previous Comments

इसे न भूलें