आप यहाँ हैं » होम » सिटी खबरें

मुंबई: यात्रियों की सुविधा को बेस्ट ने उतारीं 450 बसें

| Jul 20, 2012 at 06:34pm | Updated Jul 20, 2012 at 07:10pm

मुंबई।मुंबई में वेस्टर्न लाइन पर चलने वाली लोकल के 175 ड्राइवर आज अचानक सामूहिक हड़ताल पर चले गए हैं। इससे मुंबई में हाहाकार मच गया है। दूसरी तरफ बेस्ट ने यात्रियों की सहुलियत के लिए करीब 120 अतिरिक्त बसे चलाई हैं। चर्गगेट, दादर टीटी, प्लाजा सिनेमा और अंधेरी से यह अतिरिक्त बस चलाई जा रही है।एसटी महामण्डल की बसें भी यात्रियों की सुविधा के लिए चलाई गई है। मुंबई में कई इलाकों में जाम लग गया है।

इस हड़ताल की वजह से चर्च गेट, बांद्रा, अंधेरी, बोरीवली स्टेशन पर यात्रियों की भीड़ है। लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। मालूम हो कि 175 ड्राइवर अचानक बीमारी की बात कहकर छुट्टी पर चले गए। शाम का वक्त होने के चलते इस वक्त चर्चगेट और आसपास के स्टेशनों पर हाहाकार मचा हुआ है। दफ्तरों से अपने घर के लिए निकले लोग रास्ते में अटक गए हैं। सबसे ज्यादा मुश्किल मुंबई से विरार जाने वाले लोकल रूट पर हो रही है। इस रूट से हर रोज 26 लाख लोग सफर करते हैं।

मुश्किल ये कि जो ड्राइवर फिलहाल काम कर रहे हैं वो भी अपनी ड्यूटी खत्म होने तक ही ट्रेन चलाएंगे। उसके बाद बाकी के 275 ड्राइवर भी हड़ताल में शामिल हो जाएंगे। बेस्ट ने लोकल यात्रियों की सहुलियत के लिए करीब 120 अतिरिक्त बसें शुरू की है। मोटरमैन एसोसिएशन के नरेंद्र का कहना है कि वेस्टर्न लाइन पर हुई हड़ताल पर उनका मोरल सपोर्ट है। सेंट्रल लाइन में कोई दिक्कत नहीं है।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें