आप यहाँ हैं » होम » खेल

देखें: लंदन में भारतीय एथलीटों के साथ ये लड़की कौन है?

| Jul 28, 2012 at 06:40pm | Updated Jul 28, 2012 at 08:25pm

लंदन। लंदन ओलंपिक की ओपनिंग सेरेमनी में भारतीय एथलीटों के दल के साथ एक अनजान लड़की के दिखने से विवाद खड़ा हो गया है। ये लड़की लाल टी शर्ट और नीले ट्राउजर में भारतीय दल के ध्वजवाहक सुशील कुमार के साथ-साथ सबसे आगे चल रही थी। महत्वपूर्ण बात ये है कि न तो किसी भारतीय खिलाड़ी और न ही खेल प्रशासकों को ये पता है कि ये लड़की कौन थी।

भारतीय दल के चीफ द मिशन पी के मुरलीधरन राजा खुद इस बात से हैरान और परेशान हैं कि एक लड़की जो भारतीय एथलीटों या प्रतिनिधिमंडल में शामिल नहीं है वो कैसे और क्यों दल के साथ मार्च पास्ट में शामिल हो गई।

राजा ने कहा कि वे इस मुद्दे को आयोजन समिति के समक्ष उठाएंगे। उन्होंने कहा कि हम उस लड़की को नहीं जानते और न ही ये जानते हैं कि वो वहां कैसे और क्यों पहुंची।

राजा के मुताबिक उसका खिलाड़ियों के साथ मार्च पास्ट करना शर्मनाक है। राजा ने कहा कि हमें पहले बताया गया कि वो लड़की महज ट्रैक तक साथ जाएगी लेकिन उसने तो पूरे स्टेडियम का चक्कर पूरा किया।

महत्वपूर्ण बात ये है कि भारतीय दल को लाइव प्रसारण में महज 10 सेकेंड के लिए दिखाया गया और वो भी पूरी तरह उस लड़की पर केंद्रित था। भारतीय दल में 81 एथलीट शामिल हैं लेकिन केवल 40 एथलीट और 11 अधिकारियों ने ही मार्च पास्ट में हिस्सा लिया।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

Previous Comments

इसे न भूलें