आप यहाँ हैं » होम » पॉलिटिक्स

‘कमीशनखोरी’ में कोई कमी नहीं आने दी जाएगीः शिवपाल

| Aug 11, 2012 at 04:51pm

नई दिल्ली। ‘डकैती मत करना लेकिन थोड़ी चोरी चलेगी’ एक बैठक में अफसरों को ये विवादित नसीहत देकर फंसे सपा नेता शिवपाल यादव ने आज फिर एक बार विवादास्पद बयान दे डाला। इलाहाबाद में शिवपाल ने कुंभ मेले की तैयारियों का जायजा लेने के बाद कहा कि कमीशन खोरी में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के चाचा और सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के भाई शिवपाल यादव ने कहा कि हमने सबको निर्देश दे दिए हैं कि पूरी तरह से... और समय से... और क्वालिटी में कोई समझौता नहीं। कहीं पर भी किसी तरीके का समझौता नहीं। पूरी तरह से कमीशन खोरी से लेकर कहीं पर भी कमी नहीं आएगी चाहे हैंडपंप का मामला हो, पुलों का काम हो, सड़कों का काम हो, नलकूपों का काम हो।

गौरतलब है कि इससे पहले गुरुवार को एटा में जिला योजना समिति की बैठक की अध्यक्षता के दौरान शिवपाल ने कलेक्टर और दूसरे अधिकारियों की मौजूदगी में कहा था कि मैंन सबसे कह दिया है कि डकैती मत करना लेकिन अगर अच्छा काम करोगे तो थोड़ी-बहुत चोरी कर सकते हो। हालांकि बाद में उन्होंने इसका सारा दोष मीडिया पर मढ़ दिया था। वैसे शिवपाल का आज का बयान उनकी जुबान फिसलने का मामला ज्यादा लग रहा है, हालांकि एटा में उन्होंने जो कहा वो पूरी समझ के साथ दी गई नसीहत की तरह था।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

Previous Comments

इसे न भूलें