आप यहाँ हैं » होम » सिटी खबरें

शराब की भट्टी बंद कराने गई टीम पर हमला, 11 घायल

| Aug 11, 2012 at 07:42pm

जमशेदपुर। झारखंड में पूर्वी सिंहभूम जिले में अवैध शराब की भट्टियां ध्वस्त करने गई आबकारी विभाग की छापेमारी टीम पर आज स्थानीय शराब माफिया ने हमला बोल दिया जिससे विभाग की चार गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई और एक पुलिस सब इंस्पेक्टर समेत 11 सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

आबकारी आयुक्त राकेश कुमार ने पत्रकारों को बताया कि एमजीएम गरूआ इलाके में अवैध देशी शराब बनाने में सक्रिय विनोद, विजय, ओमप्रकाश और गोलू गिरोह ने उनकी भट्टियां ध्वस्त करने गई आबकारी टीम पर अपने गुंडों के साथ मिल कर हमला बोल दिया। इसमें सब इंस्पेक्टर सुरेश प्रसाद, होम गार्ड के पांच जवान और आबकारी विभाग के पांच जवान घायल हो गए। छापेमारी टीम में शामिल चार गाड़ियों को भी कुल्हाड़ियों के प्रहार से बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया।

इन लोगों ने वहां से जान बचा कर भाग रहे टीम के सदस्यों और जवानों के पैसे और मोबाइल भी लूट लिए। सभी घायलों को यहां एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ए के झा ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पटमदा थाने से अतिरिक्त बल भेजा गया। इस मामले में अब तक किसी हमलावर की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें