आप यहाँ हैं » होम » पॉलिटिक्स

ममता की आलोचना पर पूर्व लोकायुक्त को धमकी

| Aug 18, 2012 at 11:28am

कोलकाता। न्यायपालिका में भ्रष्टाचार से सम्बंधित बयान देने पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की आलोचना करने के बाद कलकत्ता हाई कोर्ट के रिटायर्ड न्यायाधीश एवं राज्य के पूर्व लोकायुक्त समरेश बनर्जी को अज्ञात लोगों ने फोन पर धमकी दी। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। बिधाननगर पुलिस आयुक्त राजीव कुमार ने बताया कि बनर्जी ने गुरुवार रात को दो शिकायत दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि उन्होंने उन्हें धमकी भरे दो फोन किए गए।

कुमार ने कहा कि जांच में पता चला है कि पहली कॉल जिस मोबाइल से की गई थी उसे एक महिला के नाम पर खरीदा गया था लेकिन उसका उपयोग कोई दूसरा व्यक्ति कर रहा था।

उधर बनर्जी ने कहा कि मुझे इसमें कोई संदेह नहीं कि मुख्यमंत्री के खिलाफ मेरे बयान के बाद ही ये फोन किए गए हैं। पूर्व लोकपाल ने कहा कि बुधवार देर रात एवं गुरुवार शाम को उन्हें फोन किया गया। एक व्यक्ति ने फोन पर स्वयं को अंग्रेजी दैनिक का पत्रकार बताते हुए उन्हें टिप्पणियों को लेकर धमकी दी। इसके बाद बनर्जी ने बिधाननगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराया।

ममता ने विधानसभा के 75 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित एक समारोह में न्यायपालिका के एक वर्ग में भ्रष्टाचार व्याप्त होने की बात कही थी।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें