आप यहाँ हैं » होम » मनोरंजन

'शांताराम' का क्या हुआ, मैं नहीं जानता: अमिताभ

| Aug 22, 2012 at 09:05pm

मुंबई। महानायक अमिताभ बच्चन का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म 'शूबाइट' की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन 'शांताराम' का फिलहाल क्या चल रहा है, इस बारे में वह कुछ नहीं जानते। दोनों ही फिल्में इन दिनों खासी चर्चा में हैं।

संवाददाताओं ने बुधवार को जब अमिताभ से दोनों फिल्मों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि 'शूबाइट' पर पहले पर्सेप्ट पिक्चर्स काम कर रही थी, उसके बाद यूटीवी आ गया और यहां तक कि शोजित सरकार भी इससे जुड़ गए। इसके बाद यूटीवी ने कहा कि उन्हें 20वीं सेंचुरी फॉक्स स्टूडियो के साथ कुछ कानूनी परेशानियां हैं क्योंकि वे कह रहे हैं कि यह सम्पत्ति उनके अंतर्गत आती है।

उन्होंने कहा कि अब यह मामला यूटीवी के पास है। मैं नहीं जानता कि क्या परिणाम आएगा। हमारी तरफ से काम पूरा हो चुका है। उम्मीद है कि फिल्म जल्द प्रदर्शित होगी।

'शांताराम' के बारे में बात करते हुए अमिताभ ने कहा कि 'शांताराम' की शूटिंग अभी नहीं शुरू हुई। मीरा नायर मेरे पास आई थीं और उन्होंने कहा कि वह चाहती हैं कि मैं यह भूमिका निभाऊं। उन्होंने जॉनी डेप को लिया था और वह बहुत उत्साहित थीं। मैं काम करने के लिए तैयार हो गया था। बाद में मीरा ने खेद जताते हुए कहा कि उन्होंने परियोजना छोड़ दी है। मैं नहीं जानता कि इस वक्त 'शांताराम' का क्या चल रहा है।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें