आप यहाँ हैं » होम » देश

बिखर गई है हमारी टीम, अन्ना आएं और संभालें: बेदी

| Aug 28, 2012 at 02:50pm | Updated Aug 28, 2012 at 03:00pm

बैंगलोर। टीम अन्ना की अहम सदस्य रहीं किरण बेदी ने अरविंद केजरीवाल से अपने किसी तरह के मतभेदों से इनकार किया है लेकिन कहा है कि टीम अन्ना बिखर गई है और इसे संभालने के लिए खुद अन्ना हजारे को वापस आना चाहिए।

किरण बेदी ने कहा कि मेरा सिर्फ इतना कहना है कि हमें सिर्फ एक पार्टी पर फोकस करना चाहिए जो पावर में हो। बाद में बाकी पार्टियों के खिलाफ जाना चाहिए लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ये महज मतभिन्नता है जो अरविंद केजरीवाल के अपनी पार्टी का ऐलान करने के बाद ठीक हो जाएंगे क्योंकि ये साफ हो जाएगा कि कौन किस तरफ जा रहा है।

कोयला आवंटन घोटाले पर किरण बेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री को इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए और इस्तीफ़ा देना चाहिए। हमने अनशन के वक्त भी मांग की थी की SIT गठित हो लेकिन तब कोई पार्टी हमारे साथ नहीं थी।

गौरतलब है कि केजरीवाल ने रविवार को पीएम, सोनिया और गडकरी के घर का घेराव किया था। इससे किरण बेदी सहमत नहीं थीं। उन्होंने कहा था कि बीजेपी अध्यक्ष नितिन गडकरी के घर के घेराव की जरूरत नहीं है। लेकिन अरविंद का कहना है कि कांग्रेस और बीजेपी दोनों एक जैसी हैं। इस मतभेद पर अन्ना ने भी साफ कर दिया था कि वो किरण से पूछेंगे कि आखिर वो घेराव में शामिल क्यों नहीं हुईं?

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

Previous Comments

इसे न भूलें