आप यहाँ हैं » होम » दुनिया

....कुछ यूं शुरू हुई थी हिना खार-बिलावल की इश्‍क ए दास्तां!

| Sep 28, 2012 at 02:32pm | Updated Sep 28, 2012 at 03:14pm

ढाका। पाकिस्‍तान की विदेश मंत्री हिना रब्‍बानी खार और पाक के राष्‍ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो की प्रेम कहानी में एक नया खुलासा हुआ है। इसमें बताया गया है कि हिना और बिलावल कैसे करीब आए ? बांग्‍लादेश के टेब्‍लॉयड ‘द ब्लिट्ज’ के मुताबिक, हिना के पति फिरोज गुलजार का उनकी एक स्‍टाफ के साथ रिलेशन था। यहीं से दोनों के रिश्‍ते में अविश्‍वास पैदा हुआ। हिना ने अपने पति को रंग रलियां मनाते पकड़ लिया था और वह इस सदमे को बर्दाश्‍त नहीं कर पाईं। उन्‍होंने स्‍लीपिंग पिल्‍स खाकर आत्‍महत्‍या करने की कोशिश की। इसी दौरान वह बिलावल से बातें करने लगीं। धीरे-धीरे दोनों करीब आने लगे। हिना जब विदेश दौरे पर जातीं तो बिलावल के लिए खूब सारे तोहफे खरीद कर लातीं। ईद पर हिना ने बिलावल को कार्ड भेजकर लिखा, ‘अब इंतजार बर्दाश्‍त नहीं होता।’दोनों घंटों चैट करते थे और एक दिन फिरोज को शक हुआ। इसके बाद ‘द ब्लिट्ज’के खुलासे ने तो उनकी नींद ही उड़ा दी।

‘द ब्लिट्ज’ के मुताबिक, बिलावल के बर्थ डे पर हिना की तरफ से भेजे गए ग्रीटिंग कार्ड को जरदारी ने पढ़ लिया था। उन्‍होंने हिना से इस बारे में सीधे सवाल किया। जरदारी आगबबूला थे, उन्‍होंने हिना से कहा कि तुम शादीशुदा होकर मेरे मासूम बेटे के साथ संबंध कैसे रख सकती हो। इस पर हिना ने जरदारी को करार जवाब दिया और कहा कि यह उनका पर्सनल अफेयर और इसमें वह दखल नहीं दे सकते हैं।

बिलावल को जब पता चला कि उनके पिता ने हिना के साथ तल्‍ख लहजे में बात की है तो उन्‍होंने कहा कि अगर जरदारी ने अपना रवैया नहीं बदला तो वह साल अंत तक देश और पाकिस्‍तान पीपुल्‍स पार्टी का अध्‍यक्ष पद दोनों छोड़कर स्विटजरलैंड चले जाएंगे।

हिना रब्बानी और बिलावल भुट्टो जरदारी के बीच के प्रेम प्रसंग से बौखलाए हिना के पति फिरोज गुलजार ने कथित तौर पर उन्हें संयुक्त राष्ट्र के 67वें अधिवेशन को बीच में ही छोड़कर देश वापस आने और अपनी सफाई पेश करने का बुलावा भेजा है। इस प्रेम प्रसंग का खुलासा करने वाले बंगलादेश के वीकली टेब्‍लायड ‘द ब्लिट्ज’ने अब एक नया खुलासा करते हुए दावा किया है कि बिलावल के पिता और राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के साथ महासभा के 67वें अधिवेशन में हिस्सा लेने न्यूयार्क गई हिना को उनके पति ने पाकिस्तान वापस आकर इस पूरे प्रकरण पर अपनी सफाई पेश करने को कहा है। ब्लिट्ज का दावा है कि जब फिरोज ने हिना को इस सारे प्रकरण की जानकारी दी तो हिना ने उन्हें इस मीडिया रिपोर्ट का हायपरलिंक भेजने को कहा। फिरोज ने हायपरलिंक भेजने के बाद जब दोबारा हिना को फोन किया तो हिना ने उन्हें झिड़कते हुए कहा कि तुम इस तरह की बकवास पर विश्वास भी कैसे कर सकते हो। हिना ने इसके बाद फिरोज का जवाब सुने बगैर ही फोन काट दिया।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

Previous Comments

इसे न भूलें