आप यहाँ हैं » होम » क्रिकेट

क्रिस गेल के कमरे से तीन ब्रिटिश लड़कियां पकड़ी गईं

| Oct 03, 2012 at 05:40pm | Updated Oct 03, 2012 at 06:01pm

कोलंबो। ट्वेंटी-20 वर्ल्ड कप में खिलाड़ियों के सुरक्षा में जुटे पुलिस गार्ड्स ने वेस्टइंडीज के खिलाड़ी क्रिस गेल के कमरे से तीन ब्रिटिश लड़कियों को पकड़कर नजदीकी पुलिस स्टेशन को सौंप दिया है। जहां उनको पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ दिया है। सूत्रों मुताबिक डीलक्स सिनमॉन ग्रांड होटेल से तीनों लड़कियों को गिरफ्तार किया गया।

जबकि होटल सूत्रों का कहना है कि ये लड़कियां गेल की अतिथि हैं। जो एंड्र्यू रसेल, फिडेल एडवर्ड और डेन स्मिथ के कमरे में थी। इनको पुलिस गार्ड्स ने गिरफ्तार कर लिया और नजदीक के पुलिस स्टेशन को सौंप दिया। सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा में चूक की कोई बात नहीं है। सातवीं मंजिल पर सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था थी। सातवीं मंजिल खिलाड़ियों और अधिकारियों के लिए बुक है।

होटल सूत्रों के मुताबिक खिलाड़ी और लड़कियों की तरफ से किसी तरह की गलत हरकत नहीं पाई गई। पुलिस की इस कार्रवाई से होटल प्रशासन अचंभित हैं। खिलाड़ियों का अतिथि बनकर आना कोई कानूनी जुर्म नहीं है। फिलहाल इस मामले में आईसीसी या वेस्टइंडीज टीम की ओर से किसी तरह का कोई कमेंट नहीं आया है। इस मामले में पुलिस आईसीसी और आयोजकों के रुख का इंतजार कर रही है।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें