आप यहाँ हैं » होम » मनोरंजन

सोहेल की फिल्म में साथ दिखेंगे सलमान-प्रियंका!

| Oct 03, 2012 at 07:16pm | Updated Oct 03, 2012 at 09:36pm

नई दिल्ली।शाहरुख की जंगली बिल्ली को सलमान खान ने आखिर छीन ही लिया। खबरों की मानें तो सोहेल खान अपनी अगली फिल्म में सलमान और प्रियंका को ले रहे हैं। सोहेल साउथ की फिल्म ‘वृंदावनम’ का रीमेक बना रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने प्रियंका और सलमान को एक लाने का फैसला किया है। इसीलिए प्रियंका आजकल सलमान के घर के चक्कर लगाते पाई जाती हैं।

प्रियंका चोपड़ा को सलामन के घर कुछ दिन पहले रात 2.30 बजे जाते देखा गया और सुबह 5 बजे घर से निकलते। सलामन खुद जंगली बिल्ली को उनकी गाड़ी तक छोड़ने आए। अटकलें लगने लगे कि आखिर शाहरुख की जंगली बिल्ली सलमान के घर कैसे पहुंच गई। प्रियंका ने इस बारे में बताया कि वो सलमान से नहीं बल्कि सलमान की बहन से मिलने जाया करती हैं। लेकिन अब सच सामने आ गया है कि आखिर क्यों प्रियंका, सलमान के घर गैलेक्सी अपॉर्टमेंट में हर दूसरे दिन पाई जाती हैं?

प्रियंका इन खबरों के बारे में बताती हैं कि किसी जर्नलिस्ट ने सोचा आज खबर बना देनी चाहिए तो बना दी खबर। दरअसल प्रियंका का बार-बार सलमान के घर जाने के पीछे एक मकसद था। पिग्गी चॉप्स सलमान के साथ एक फिल्म करना चाहती थीं। प्रियंका का ये सपना पूरा हुआ और बार-बार यूं सलमान के घर जाने की मेहनत भी सफल रही।

खबरों की मानें तो सोहेल खान अपनी अगली फिल्म में सलमान और प्रियंका को ले रहे हैं। सोहेल साउथ की फिल्म ‘वृंदावनम’ का रीमेक बना रहे हैं। जिसके लिए उन्होंने प्रियंका और सलमान को एक साथ एक बार फिर लाने का फैसला किया है।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें