आप यहाँ हैं » होम » एस्ट्रो

पढ़ें: क्या कहती है आपकी राशि, 09 अक्टूबर का राशिफल

| Oct 09, 2012 at 07:45am

पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष: निस्वार्थ प्रेम की अपेक्षा पूरी हो सकती है। माता-पिता का स्नेह आपको भावनात्मक शक्ति प्रदान करेगा। व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए दिन बेहतर है। कार्य गति मध्यम बनाए रखें।

वृषः रक्त संबंध रखने वाले स्त्री पक्ष से शुभ समाचार मिल सकता है। खुद को साहस से भरा हुआ अनुभव करेंगे। कार्य क्षेत्र में शुभता बढ़ेगी। सक्रियता बनाए रखें। दिन बेहतर।

मिथुनः इन दिनों आप खुद बेहतर महसूस कर रहे हैं। आपके चारों ओर भी ऐसे ही लोग जमा हो रहे हैं जो खुशियां साझा करना चाहते हैं। दिल खोल कर जीवन का आनंद लें। दिन श्रेष्ठ।

कर्कः आज आपका दिन है। ऐसा मानकर हर कार्य को करने का प्रयास करें। समय बेहद अनुकूल है। बेहतर बात यह भी है कि ऐसा ही समय कुछ दिन ओर रहेगा। तेजी से आगे बढ़ें।

सिंहः जेब ढीली होती हो तो अधिक चिंता न करें। समय का संकेत है कि खर्च बढ़ा हुआ रहेगा। अच्छी बात ये है कि शुभ कार्यों में अधिक खर्च होगा। परिवारियों से विवाद न करें। दिन शुभ।

कन्याः व्यक्तिगत प्रयासों से आय में तेजी से इजाफा होगा। प्रोफेशनल्स के लिए बहुत बेहतर समय है। किसी को ठगने का प्रयास न करें। निवेश की सोच को आगे बढ़ाएं। दिन श्रेष्ठ।

तुलाः शासन-प्रशासन और पिता पक्ष से अनुकूलता के संकेत हैं। अधिकारी आपके किए को सराहेंगे। शाब्दिक विद्वत्ता के प्रदर्शन से बचें। परिणामों की चिंता किए बिना आगे बढ़ें। दिन हितकारक।

वृश्चिकः भाग्य की प्रबलता बनी रहने वाली है। उम्मीद से अधिक सफलता संभव है। प्रयासों को कई गुना करें। ये समय कार्य क्षेत्र में क्षमता प्रदर्शन का है। बोलने से बेहतर होगा चुपचाप अपने कामों को करना।

धनुः आध्यात्मिक ऊंचाइयां प्राप्त करने के लिए सही समय है। सितारों की अनुकूलता शुभ कामों को करने से और प्रबल हो जाती है। गुप्त योजना का हिस्सा बन सकते हैं। दिन शुभ।

मकरः जीवन साथी की शिकायतों के समाधान के लिए सही समय है। अपने प्यार को खुलकर बात कहने का मौका दें। साझेदारी में नया कारोबार शुरू कर सकते हैं। दिन लाभप्रद।

कुंभः बाधाओं का हल खोजने में सफल रहेंगे। सक्रिय मस्तिष्क का लाभ उठाएं। सेहत बेहतर बनी रहेगी लेकिन अनियंत्रित खर्च परेशान कर सकता है। दिन सामान्य से अधिक शुभ।

मीनः लेखन और सृजन के क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए सक्रियता बढ़ाने का समय है। आपकी कल्पनाओं को मान्यता मिल सकती है। विद्यार्थी उपलब्धियां हासिल करेंगे। दिन श्रेष्ठ।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें