आप यहाँ हैं » होम » पॉलिटिक्स

बच्चन जी एक हजार लोगों को बुलाते हैं, मुझे भूल जाते हैं!

| Oct 11, 2012 at 03:45pm | Updated Oct 11, 2012 at 05:50pm

नई दिल्ली। सदी के महानायक गुरुवार को 70 साल के हो गए। इस मौके पर पूरे देश ने उनको बधाई दी। उनके घर के बाहर बधाई देने वालों का ताता लगा रहा। उनके मित्र अमर सिंह ने भी बिग बी को जन्मदिन की बधाई दी। लेकिन इस मौके पर अमर सिंह भावुक दिखे। उन्होंने कहा कि बर्थ डे पार्टी में मुझे क्यों नहीं बुलाया गया ये बच्चन परिवार ही बता सकता है।

अमर सिंह से जब अमिताभ बच्चन के जन्म दिन पर आयोजित पार्टी में शिरकत नहीं करने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई देता हूं। अमर ने कहा कि उनके जन्म दिन पर एक हजार लोग बुलाए गए थे। उसमें मैं क्यों नहीं गया। इस प्रश्न का उत्तर बच्चन परिवार से कीजिए।

देखें: सत्तर साल के हुए बिग बी, पोती संग काटा केक

इस मौके पर अमर सिंह ये कहना नहीं भूले कि...गरजपरस्त जहां में वफा की उम्मीद न कर…ये वो सय है जो बना है किसी और जहां के लिए...। एक कहावत है कि सुख के सब साथी दुख में न कोई। मेरे राम तेरा नाम दूजा न कोई। आज उनके सुख का दिन है। सुख के सभी साथी हैं। मुझे इस बात की खुशी है कि मैं उनके दुख का साथी रहा हूं। ये कहने का दुस्साहस मैं इसलिए कर रहा हूं कि बार-बार लगातार अपने बयानों में विभिन्न चैनलों को उन्होंने कहा है कि अगर अमर सिंह न होते तो सदी का महानायक मुंबई की सड़कों पर टैक्सी चला रहे होते। हालांकि मैं ऐसा न कहता हूं न ऐसा सोचता हूं न ऐसा मानता हूं। मेरा मानना है कि मैंने उनको प्रेम दिया, स्नेह दिया।

अमर सिंह ने कहा कि अमिताभ का दुख मेरा दुख था। उनके दुख को अपना दुख समझ के उनके साथ खड़ा रहा। उनका 70वां जन्मदिवस है और मैं उनको बधाई देता हूं।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

Previous Comments

इसे न भूलें