आप यहाँ हैं » होम » देश

गैंगरेप पीड़ित की जिंदगी के लिए देश मांग रहा है दुआ

| Dec 21, 2012 at 08:31pm

नई दिल्ली। गैंगरेप पीड़ित छात्रा में जीने का जज्बा है। वो जीना चाहती है। लेकिन डॉक्टरों का कहना है कि उसे दुआओं की जरूरत है। जहां देशभर में इस दिल्ली गैंगरेप को लेकर गुस्सा हो तो वही जगह-जगह पीड़ित के लिए दुआओं का दौर भी शुरू हो चुका है। जो दिल्ली में छात्रा के साथ हुआ। ईश्वर ने करे वो किसी के साथ हो। जिस तरह की दरिंदगी की शिकार वो हुई हो वो किसी के साथ ना हो। देश दुआ कर रहा है। जल्द ठीक हो जाए पीड़ित। दिल्ली के प्रीत विहार में आर्य समाज मंदिर स्कूल में महायज्ञ का आयोजन किया गया। सैकड़ों की संख्या में स्कूल छात्र छात्राओं ने इसमें भाग लिया।

मथुरा के वृंदावन में भी पीड़ित की स्वस्थ जिंदगी की कामना में हवन और यज्ञ किया गया। यहां के भगवान सत्यनारायण मंदिर में 5100 महामृत्युंजय मंत्रों का जाप हुआ। कोलकाता के खिदिरपुर इलाके के मस्जिद में उपरवाले से पीड़ित के जल्दी ठीक होने की दुआ की गई। जबकि मंदिर में महिलाओं ने उसकी सलामती के लिए पूजा अर्चना की।

डॉक्टरों का कहना है कि पीड़ित अब तक अपने हौसले पर जिंदा है। डॉक्टर लगातार उसकी जिंदगी बचाने की कोशिश में जुटे हैं। उम्मीद है उसे स्वस्थ करने में लोगों की दुआएं भी रंग लाएंगी।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें