आप यहाँ हैं » होम » एस्ट्रो

पढ़ें: 3 जनवरी-क्या कहती है आपकी राशि

| Jan 03, 2013 at 08:32am | Updated Jan 03, 2013 at 08:37am

पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- कामकाज को प्राथमिकता देंगे। कारोबारी साथी सहयोगी रहेंगे। समय की अनुकूलता बनी रहेगी। अधिक लाभ के लिए जरुरी कार्यों को आज ही पूरा कर लें। दिन शुभदायी।

वृश्चिक- कारोबारी प्रयासों से लाभ प्राप्त होने के संकेत मिलेंगे। प्रतिस्पर्धा की भावना प्रबल रहेगी। दिन कामकाज के लिए शुभकारक।

मिथुन- निजी जीवन को बेहतर बनाने और खुद को संवारने पर जोर दे सकते हैं। दांपत्य में खुशियों को संचार बना रहेगा। उत्साह में लापरवाह होने से बचें। दिन शुभकारक।

कर्क- कार्यस्थल पर मनमाफिक वार्तालाप न होने पर जिद्दी न हों। धन लाभ में सहजता बनी रहेगी। धनधान्य की प्रचुरता बनी रहेगी। विरोधियों परास्त रहेंगे। मेल मुलाकात के लिए दिन शुभकारक।

सिंह- आत्ममूल्यांकन से धरातल पर बने रहने में मदद मिलेगी। समय की शुभता बनी हुई है। प्रयासों में तेजी बनाए रखें। समारोह में बतौर विशिष्ट अतिथि शामिल हो सकते हैं।

कन्या- घरेलू मामलों को सहज बनाए रखने में अग्रणी भूमिका निभा सकते हैं। धार्मिकता बढ़ी हुई रहेगी। कुटुम्बियों की यथासंभव मदद को तत्पर रहेंगे। दिन खर्चीला रह सकता है।

तुला- महत्वपूर्ण सूचनाओं की मदद से लाभ की स्थिति निर्मित कर पाने में सफल हो सकते हैं। आर्थिक मामले बेहतर बने रहेंगे। व्यक्तित्व में निखर आएगा। सक्रियता बढ़ेगी।

वृषभ- धैर्यपूर्वक भविष्य में हितकारी योजनाओं को मूर्तरूप देने में जुटे रहें। छोटे सौदों से लाभ कमाने के लिए समय अनुकूल नहीं कहा जा सकता है। नकारात्मकता से बचें।

धनु- कारोबारी बर्ताव व्यर्थ के भटकाव से बचाएगा। यात्रा का योग है। भाग्य सहयोगी रहेगा। दिन मंगलकारी।

मकर- धैर्यपूर्वक गतिमान बने रहें। समय की अनुकूलता में अभी थोड़ा वक्त है। क्षमता से अधिक काम और व्यायाम दोनों से बचें। घरेलू बातचीत में कम ही बोलें। दिन सामान्य।

कुंभ- गोपनीय सूचनाओं को बाहर लाने में कड़ी का काम कर सकते हैं। निजी जीवन में शुभता का संचार बना रहेगा। धनलाभ बेहतर बना रहेगा। भाग्य की बाधाएं कम होंगी।

मीन- गुप्त शत्रु सक्रीय हैं, सतर्कता से कार्य करें। महत्वपूर्ण बातों को जरुरत होने पर ही जाहिर करें। व्यर्थ के वार्तालाप से बचें। अपरिचित से भी बुरा न बोलें। दिन मध्यम।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें