आप यहाँ हैं » होम » एस्ट्रो

पढ़ें: 4 जनवरी-क्या कहती है आपकी राशि

| Jan 04, 2013 at 08:15am | Updated Jan 04, 2013 at 08:17am

पंडित अरुणेश कुमार शर्मा

मेष- समय अनुकूल बना हुआ है। धैर्य और समझ के साथ कार्य करते रहेंगे तो छोटी चूकों से भी बचे रहेंगे। विरोधियों को किसी प्रकार का मौका न दें। दिन सामान्य।

वृश्चिक- स्वयं के लाभ और अधिकार को हर हाल में पाने का प्रयास करेंगे। आर्थिक पक्ष प्रभावी बना रहेगा। न्यायिक मामले सुलझते नजर आयेंगे। दिन लाभकारक।

मिथुन- मानसिक अस्थिरता रह सकती है। उलझन से बचने के लिए तार्किकता पर जोर दें। पारिवारिक मामलों में धैर्य रखें। बेतुकी बातों में शामिल होने से बचें। दिन मध्यम।

कर्क- जनसंपर्क बढ़ा हुआ रहेगा। सूचनाओं के केंद्र में रह सकते हैं। आर्थिक पक्ष सहज बना रहेगा। पारिवारिक उलझनों से दूर रहने की कोशिश करेंगे। दिन मिलाजुला।

सिंह- क्षमता का प्रदर्शन करने में रूचि रहेगी। दिखावा पसंद बने रह सकते हैं। कुटुम्बियों की मदद करेंगे। मित्रों और सहयोगियों से सम्मान मिलेगा। दिन शुभकारक।

कन्या- स्वयं खुश रहेंगे और अन्य को भी खुशियां बांटेंगे। मनोमस्तिष्क अनुकूल रहने से रचनात्मक कार्यों में जुटे रह सकते हैं। ख्याति में इजाफा होगा। दिन मंगलमय।

तुला - खर्च की अधिकता परेशान कर सकती है। व्यक्तिगत मामले बेहतर बने रहेंगे। सूचना तंत्र मजबूत रहेगा। दांपत्य में संघर्ष के संकेत हैं। बड़ी सोच से राहत मिलेगी। दिन मध्यम।

वृषभ- मस्तिष्क ऊर्जावान बना रहेगा। विद्यार्थी बेहतर करेंगे। प्रेम और अर्थ संबंधी मामले हितकर होंगे। विरोधी शांत रहेंगे। प्रतिस्पर्धा में सफलता का योग है। दिन शुभकारी।

धनु- प्रोफेसनल्स के लिए अत्यंत सकारात्मक हैं। कॉर्पोरेट मीटिंग्स में व्यस्त रह सकते हैं। यात्रा का योग बना हुआ है। कार्य स्थल पर बेहतर वातावरण बना रहेगा। ख्याति बढ़ेगी।

मकर- आंशिक ठहराव के बाद फिर से गतिमान होने के संकेत हैं। भाग्य की अनुकूलता के साथ आगामी सात दिन करियर, कारोबार,और आर्थिक पक्ष के लिए हितकर रहेंगे।

कुंभ- आर्थिक गतिविधियां बेहतर बनी रहेंगी। शिक्षा, प्रतियोगिता में सकारात्मकता बढ़ेगी। पराक्रमी बने रहेंगे। अनुशासन और धैर्य का साथ न छोड़ें, हानि की आशंका है।

मीन- खुशियों के हर पल को जी-भर कर जीने की सोच रहेगी। आसपास का वातावरण सुखमय और हितकर रहेगा। विरोधी शांत रहेंगे। जीवन साथी के प्रति सम्मान का भाव प्रबल होगा।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें