आप यहाँ हैं » होम » एस्ट्रो

पढ़ें: 16 जनवरी-क्या कहती है आपकी राशि

| Jan 16, 2013 at 03:55pm

मेष-सगे सम्बन्धियों के साथ समय बिताएंगे। घर में प्रसन्नता का माहौल बना रहेगा। आय-व्यय बढ़ा हुआ रहेगा। सत्ता में बेहतर दखल रखने वाले वरिष्ठों से अच्छा तालमेल रहेगा। दिन सामान्य।

वृष-भाग्य से जुड़े मामले अब तेजी से आगे बढ़ने को हैं। आस्था और धार्मिकता बढ़ी हुईं रहेंगी। घर-परिवार में मांगलिक आयोजनों की संरचना होंगी। आय बेहतर रहेंगी। दिन लाभकारक।

मिथुन-मेहनत और साहस से करियर में उचित स्थान पाने में सफल रहेंगे। कार्य क्षेत्र से जुड़े मसलों को आज-कल में हल कर लेने पर जोर दें। निजी जीवन खुशनुमा बना रहेगा। दिन हितकारक।

कर्क-लम्बे समय से चला आ रहा बाधाओं का भंवर अब थम जाएगा। आगामी सात दिन तक धर्म, अर्थ और प्रशासनिक क्षेत्र के प्रयास हितकर बने रहेंगे। मान सम्मान में वृद्धि होगी। दिन भाग्यवर्धक।

सिंह-श्रेष्ठ वरिष्ठों का सहयोग मिलता रहेगा। कार्य बाधाएं कम होती जाएंगी। आज और कल सेहत थोड़ी नरम रह सकती है। देर रात तक जागने से बचें। दाम्पत्य में शुभता बनी रहेगी। दिन मध्यम।

कन्या-शिक्षा, प्रेम, अर्थ और दाम्पत्य के मामले प्रसन्नता बढ़ाएंगे। आस्था बढ़ी हुई रहेगी। जीवन साथी उपलब्धियां प्राप्त कर सकता है। शत्रु शांत रहेंगे। स्तर में सुधार के लिए कोई शॉर्ट टर्म कोर्स ज्वॉइन कर सकते हैं।

तुला-रहन सहन और जीवन स्तर बेहतर बनाये रखने के लिए बजट से अधिक खर्च करना पड़ सकता है। विरोधियों पर जीत दर्ज करेंगे। भौतिक संसाधनों की प्रचुरता बनी रहेगी। दिन सामान्य।

वृश्चिक-क्षमता प्रदर्शन में औरों से आगे रह सकते हैं। अच्छे परफॉर्मेंस के लिए कम्पटीशन को सहजता से लें। शिक्षा, अर्थ और प्रेम के मामले बेहतर बने रहेंगे। दिन व्यक्तिगत उपलब्धियों के लिए श्रेष्ठ।

धनु-कार्य-व्यापार में शुभता बनी रहेगी। आर्थिक पक्ष स्तरीय रहेगा। रुका हुआ धन प्राप्त हो सकता है। पारिवारिक मामले थोड़ा निराश कर सकते हैं। दिन मध्यम। अनुशासन के प्रति रुझान बढ़ेगा।

मकर-भेंट की इच्छा रखने वाले दूर देश से भी आप से मिलाने आ सकते हैं। आभा मंडल श्रेष्ठ बना रहेगा। धर्म और आस्था से जुड़े कार्यों में रुचि बनी रहेगी। जन संपर्क बढ़ा हुआ रहेगा। दिन मंगलमय।

कुम्भ-स्वयं को बेहतर और आकर्षक बनाने में रूचि रहेगी। दिखावे पर जरुरत से ज्यादा खर्च कर सकते हैं। आय के संसाधन सहज बने रहेंगे। गुस्से पर नियंत्रण रखें और व्यर्थ वार्तालाप से बचें। दिन अनुकूल।

मीन-आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। व्यर्थ के वार्तालापों से खुद को दूर रखेंगे। एकांत में समय बिताना भाएगा। आय के माध्यम बेहतर होने के संकेत हैं। अपोजिट सेक्स के लोगों से लाभ प्राप्ति संभव है। दिन शुभ।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें