आप यहाँ हैं » होम » क्रिकेट

चोट से परेशान ईशांत इलाज के लिए जाएंगे ऑस्ट्रेलिया

| Feb 08, 2013 at 02:00pm | Updated Feb 08, 2013 at 02:05pm

मुंबई। बाएं टखने में चोट से परेशान भारत के तेज गेदबाज ईशांत शर्मा अपने इलाज के लिए ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। ईशांत मेलबोर्न में डॉक्टर से अपनी चोट की स्थिति संबंधी सलाह लेंगे। ईशांत के टखने में अगस्त 2011 मे इंग्लैंड के दौरे के समय चोट लग गई थी लेकिन उन्होंने सर्जरी को कई महीने तक टालने के बाद गत वर्ष मार्च में ऑस्ट्रेलियाई दौरे से लौटने के बाद ऑपरेशन कराया था। इसके बाद ईशांत गत अगस्त तक क्रिकेट मैदान मे उतरे। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से चुना गया लेकिन वह अंतिम एकादश में जगह नहीं बना पाए।

ईशांत को इंग्लैड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से दिसंबर में मैदान पर वापसी हुई थी। इसके बाद वह पाकिस्तान और इंग्लैंड सीमित ओवरों की सीरीज में भी खेले थे लेकिन इसके बाद ईशांत को फिर से टखने में र्दद की शिकायत होने लगी। भारत को 22 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऐसे समय पर अगर ईशांत फिट नहीं हुए तो भारत को मुश्किल हो सकती है। टीम के अनुभवी तेज गेदबाज जहीर खान भी अभी चोटिल है। उमेश यादव भी चोटिल है।

पीठ की चोट से जूझ रहे टीम के एक अन्य खिलाड़ी वरुण आरोन भी इलाज के लिए लंदन जाएंगे। उन्होंने कहा कि मै अगले सप्ताह लंदन जाउंगा, जहां में डॉक्टरों से मिलूंगा और उनकी सलाह लूंगा। वो मेरी फिटनेस की समीक्षा करेंगे। इसके बाद ही मैं तय करूंगा कि कब मुझे गेंदबाजी शुरू करनी है।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें