आप यहाँ हैं » होम » पॉलिटिक्स

राज ठाकरे और अजित पवार में छिड़ी जुबानी जंग के बाद बवाल

| Feb 27, 2013 at 04:34pm | Updated Feb 28, 2013 at 12:00am

मुंबई। महाराष्ट्र से जहां सियासी बवाल बढ़ता ही जा रहा है। एमएनएस और एनसीपी के कार्यकर्ता महाराष्ट्र के कई शहरों में बवाल काट रहे हैं। मंगलवार की रात से ही एमएनएस और एनसीपी के कार्यकर्ताओं का हंगामा जारी है। महाराष्ट्र के कई शहरों में हंगामा के बाद राज ठाकरे के कार्यकर्ताओं ने अब मुंबई में हंगामा शुरू कर दिया है। एमएनएस दफ्तर के बाहर राज के लोगों ने जमकर हंगामा किया और एक कार में आग लगा दी। पुलिस ने हंगामा कर रहे कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

दरअसल कुछ दिनों पहले एमएनएस प्रमुख ने अजित पवार पर जोरदार हमला किया था और उसके बाद से ही एनसीपी और एमएनएस कार्यकर्ताओं में भिड़ंत जारी है। बुधवार को एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने मुंबई पुणे हाईवे को जाम कर दिया और सैकड़ों की संख्या में लोग वाशी के पास जमा हो गए।

ये हंगामा मंगलवार की रात से ही हंगामा जारी है। मंगलवार की रात अहमदनगर में एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे के काफिले पर पथराव हुआ। आरोप लगा कि ये अजित पवार समर्थकों की कारस्तानी थी। इसके बाद एमएनएस कार्यकर्ताओं का गुस्सा भड़क गया। और इसका असर महाराष्ट्र कई शहरों में बुधवार को देखने को मिला। पथराव के जवाब में एमएनएस कार्यकर्ताओं ने मुंबई-ठाणे और पुणे में एनसीपी के दफ्तरों पर हमले किए और अजीत पवार के पुतले फूंके। दोनों ओर के नेता ईंट का जवाब पत्थर से देने की बात कर रहे हैं।

उधर इस पूरे बवाल पर उद्धव ठाकरे राज ठाकरे के समर्थन में आ गए हैं। उन्होंने राज ठाकरे की पार्टी का समर्थन करते हुए कहा कि सारी गलती एनसीपी की है। वहीं एनसीपी के वरिष्ठ नेता तारिक अनवर ने एमएनएस पर महाराष्ट्र में गुंडागर्दी का आरोप लगाते हुए कहा कि राज ठाकरे की पार्टी के लोग कानून को अपने हाथ में ले रहे हैं।

दूसरे अपडेट पाने के लिए IBNKhabar.com के Facebook पेज से जुड़ें। आप हमारे Twitter पेज को भी फॉलो कर सकते हैं।

IBNkhabar के मोबाइल वर्जन के लिए लॉगआन करें m.ibnkhabar.com पर!

अब IBN7 देखिए अपने आईपैड पर भी। इसके लिए IBNLive का आईपैड एप्स डाउनलोड कीजिए। बिल्कुल मुफ्त!

इसे न भूलें