शिवसेना के अड़ियल रवैये से टूटा गठबंधन: गडकरी

महाराष्ट्र बीजेपी के कद्दावर नेता और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी का कहना है कि शिवसेना के अड़ियल रवैये के चलते ही गठबंधन टूटा।

उद्धव बोले, मोदी की लहर है तो इतनी सभाएं क्यों?

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने हैरानी जताते हुए कहा कि राज्य में अगर मोदी लहर है तो बीजेपी को मोदी की यहां इतनी अधिक रैलियां करने की योजना क्यों बनाई।

मोदी ने दिलाई शपथ, न गंदगी करूंगा और न करने दूंगा

राजपथ पर मोदी ने जनसभा में बोलते हुए कहा कि बापू का स्वच्छ भारत का सपना अभी अधूरा है। सभी देशवासियों को मिलकर बापू के इस सपने को पूरा करना होगा।

और खबरें

नरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा जोरशोर से उठाने वाले नरेंद्र मोदी ने जब अपनी कैबिनेट का गठन किया तो देश की आधी आबादी का पूरा ध्यान रखते हुए एक चौथाई स्थान महिलाओं को दिया।

राजधानी दिल्ली से एक मंत्री बनाया गया है और उससे लगे गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव तीनों सीटों के सांसदों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने भी शपथ ली। उनकी कैबिनेट में उन्हें मिलाकर 24 मंत्री शामिल हैं। नई सरकार में 10 राज्यमंत्री-स्वतंत्र प्रभार हैं तो 12 राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

कांग्रेस

हरियाणा विस चुनाव: मैदान में हैं 109 महिलाएं 1,350 उम्मीदवारों में 109 महिलाएं भी शामिल हैं। महिलाओं की यह संख्या रिकॉर्ड है। यह जानकारी चुनाव कार्यालय ने दी है।
और पढ़ें »
बीजेपी

उद्धव बोले, मोदी की लहर है तो इतनी सभाएं क्यों?शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने हैरानी जताते हुए कहा कि राज्य में अगर मोदी लहर है तो बीजेपी को मोदी की यहां इतनी अधिक रैलियां करने की योजना क्यों बनाई।
और पढ़ें »
आम आदमी पार्टी

सफाई पर मोदी के साथ AK, सवाल भी उठाएअरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो अक्टूबर से शुरू किए जाने वाले स्वच्छ भारत अभियान को सर्मथन देने के साथ कुछ सवाल भी खड़े किए हैं।
और पढ़ें »
आम चुनाव 2014

सुषमा विदेश, जेटली वित्त, राजनाथ गृहमंत्री बनेनरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।
और पढ़ें »