वानखेड़े स्टेडियम में शपथ लेंगे महाराष्ट्र के नए CM

महाराष्ट्र में पहली बार बनने वाली बीजेपी सरकार की शक्लोसूरत अभी साफ नहीं है लेकिन माना जा रहा है कि एक बार फिर बीजेपी पुरानी सहयोगी शिवसेना के साथ ही जाएगी।

पाक ने दिवाली के दिन भी की फायरिंग: राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि भारत ने पाकिस्तान के साथ 2003 में हुए संघर्ष विराम समझौते का कभी उल्लंघन नहीं किया।

पीएम की डिनर पार्टी में शामिल होंगे उद्धव!

महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर शिवसेना ने बीजेपी के साथ आने के संकेत दिए हैं। खबर है कि खुद उद्धव ठाकरे भी गठबंधन की बातचीत करने के लिए इस डिनर पार्टी में पहुंच सकते हैं।

और खबरें

नरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा जोरशोर से उठाने वाले नरेंद्र मोदी ने जब अपनी कैबिनेट का गठन किया तो देश की आधी आबादी का पूरा ध्यान रखते हुए एक चौथाई स्थान महिलाओं को दिया।

राजधानी दिल्ली से एक मंत्री बनाया गया है और उससे लगे गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव तीनों सीटों के सांसदों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने भी शपथ ली। उनकी कैबिनेट में उन्हें मिलाकर 24 मंत्री शामिल हैं। नई सरकार में 10 राज्यमंत्री-स्वतंत्र प्रभार हैं तो 12 राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

कांग्रेस

काले धन पर सरकार हमें ब्लैकमेल न करे: कांग्रेसकांग्रेस ने आज काले धन के मुद्दे पर सरकार को आड़े हाथों लिया। कांग्रेस ने कहा कि सरकार को नामों की पूरी सूची का खुलासा करना चाहिए और वह बदले की भावना से काम न करे।
और पढ़ें »
बीजेपी

अब वेंकैया ने लगाई झाड़ूमोदी सरकार के सफाई अभियान से आज बीजेपी के केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू जुड़ गए हैं। उनके अलावा मुंबई की बीजेपी विधायक विद्या ठाकुर भी इस अभियान से जुड़ गई हैं।
और पढ़ें »
आम आदमी पार्टी

दिल्ली में किसकी सरकार, फैसला लेंगे एलजी!राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी ने बिना कोई निर्णय दिए दिल्ली विधानसभा चुनावों से संबंधित फाइल को उपराज्यपाल नजीब जंग को लौटा दिया।
और पढ़ें »
आम चुनाव 2014

सुषमा विदेश, जेटली वित्त, राजनाथ गृहमंत्री बनेनरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।
और पढ़ें »