PM के भाषण का विरोध, प्राइवेट स्कूलों को ऐतराज

5 सितंबर यानी शिक्षक दिवस के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश भर के बच्चों को संबोधित करेंगे। विपक्षी दलों ने भी मोदी के भाषण की टाइमिंग पर सवाल उठाए हैं।

पाकिस्तान पर भड़के राजनाथ, आतंकवाद के साथ नहीं बात!

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान के साथ बातचीत की संभावनाओं को खारिज करते हुए आज कहा कि आतंकवाद और वार्ता साथ-साथ नहीं चल सकती।

जहां ज्यादा अल्पसंख्यक, वहीं दंगे: आदित्यनाथ

योगी आदित्यनाथ का कहना है कि जिन जगहों पर अल्पसंख्यकों की आबादी है, उन जगहों पर सांप्रदायिक हिंसा ज्यादा होती है।

और खबरें

नरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा जोरशोर से उठाने वाले नरेंद्र मोदी ने जब अपनी कैबिनेट का गठन किया तो देश की आधी आबादी का पूरा ध्यान रखते हुए एक चौथाई स्थान महिलाओं को दिया।

राजधानी दिल्ली से एक मंत्री बनाया गया है और उससे लगे गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव तीनों सीटों के सांसदों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने भी शपथ ली। उनकी कैबिनेट में उन्हें मिलाकर 24 मंत्री शामिल हैं। नई सरकार में 10 राज्यमंत्री-स्वतंत्र प्रभार हैं तो 12 राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

कांग्रेस

पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम ने कहा है कि अर्थव्यवस्था में आये सुधार का श्रेय पूर्व की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) की सरकार के समय उनके द्वारा उठाये गए कदमों को मिलना चाहिए।
और पढ़ें »
बीजेपी

देखें: बीजेपी नेताओं के साथ चाय पर चर्चा!इस मौके पर आयोजित चाय पर चर्चा जिसमें बीजेपी नेताओं ने अपनी सरकार को लेकर उठ रहे विशेषज्ञों के सवालों का सिलसिलेवार तरीके से जवाब दिया।
और पढ़ें »
आम आदमी पार्टी

कुमार विश्वास के आरोप गलत, हास्यास्पद:BJPभारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास के आरोपों को निराधार और हास्यास्पद बताते हुए कहा है कि अब लोग इनकी बातों में नहीं आने वाले।
और पढ़ें »
आम चुनाव 2014

सुषमा विदेश, जेटली वित्त, राजनाथ गृहमंत्री बनेनरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।
और पढ़ें »