बीजेपी-शिवसेना के बीच तनातनी चरम पर!

महाराष्ट्र में सीटों के बंटवारे पर शिवसेना बीजेपी के बीच तनातनी चरम पर है और गठबंधन टूट की कगार पर पहुंचता दिखाई दे रहा है।

गठबंधन रहे या टूटे, हम लड़ने को तैयार: उद्धव

शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने गठबंधन पर बीजेपी से दो टूक शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा कि गठबंधन रहे या ना रहे, हम चुनाव लड़ने के लिए तैयार है।

महाराष्ट्र: सीटों को लेकर सहयोगियों में फंसा पेंच

महाराष्ट्र में सीट बंटवारे पर शिवसेना के प्रस्ताव को बीजेपी ने ठुकरा दिया है। शिवसेना-बीजेपी के बाद अब कांग्रेस-एनसीपी में भी सीट बंटवारे का विवाद गहरा गया है।

और खबरें

नरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा जोरशोर से उठाने वाले नरेंद्र मोदी ने जब अपनी कैबिनेट का गठन किया तो देश की आधी आबादी का पूरा ध्यान रखते हुए एक चौथाई स्थान महिलाओं को दिया।

राजधानी दिल्ली से एक मंत्री बनाया गया है और उससे लगे गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव तीनों सीटों के सांसदों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने भी शपथ ली। उनकी कैबिनेट में उन्हें मिलाकर 24 मंत्री शामिल हैं। नई सरकार में 10 राज्यमंत्री-स्वतंत्र प्रभार हैं तो 12 राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

कांग्रेस

हॉट सीट: पृथ्वीराज चव्हाण से खास बात क्या हैं महाराष्ट्र में कांग्रेस की संभावनाएं इसी पर सीएम पृथ्वीराज चव्हाण से बात की सीएनएन-आईबीएन, आईबीएन 7 के नेशनल अफेयर्स एडिटर भूपेंद्र चौबे ने। देखें वीडियो।
और पढ़ें »
बीजेपी

बीजेपी-शिवसेना के बीच तनातनी चरम पर!महाराष्ट्र में सीटों के बंटवारे पर शिवसेना बीजेपी के बीच तनातनी चरम पर है और गठबंधन टूट की कगार पर पहुंचता दिखाई दे रहा है।
और पढ़ें »
आम चुनाव 2014

सुषमा विदेश, जेटली वित्त, राजनाथ गृहमंत्री बनेनरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।
और पढ़ें »