विवादों भरा रहा है नटवर का सियासी सफर

सोनिया गांधी पर खुलासे का दावा करने वाले नटवर सिंह चर्चा में हैं। कौन हैं नटवर सिंह और कितने करीब रहे हैं वो गांधी परिवार के ये सवाल भी उभरकर सामने आ रहा है।

भ्रष्ट पुलिसवालों का स्टिंग करें ऑटोवाले: केजरी

केजरीवाल ने रैली में शपथ ली कि यदि आम आदमी पार्टी की दिल्ली की सत्ता में वापसी होती है तो पार्टी भ्रष्ट पुलिसकर्मियों के खिलाफ कदम उठाएगी।

शाह की BJP सांसदों संग बैठक, मोदी भी पहुंचे

बीजेपी के नए शाह यानि पार्टी के नए अध्यक्ष अमित शाह ने संसद के सेंट्रल हॉल में पार्टी सांसदों को संगठन के लिए गंभीरता से काम करने की नसीहत दी।

और खबरें

नरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा जोरशोर से उठाने वाले नरेंद्र मोदी ने जब अपनी कैबिनेट का गठन किया तो देश की आधी आबादी का पूरा ध्यान रखते हुए एक चौथाई स्थान महिलाओं को दिया।

राजधानी दिल्ली से एक मंत्री बनाया गया है और उससे लगे गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव तीनों सीटों के सांसदों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने भी शपथ ली। उनकी कैबिनेट में उन्हें मिलाकर 24 मंत्री शामिल हैं। नई सरकार में 10 राज्यमंत्री-स्वतंत्र प्रभार हैं तो 12 राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

कांग्रेस

सड़क पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, मिलीं लाठियांछत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। रायपुर में सड़कों की खराब हालत के खिलाफ कांग्रेस ने आज प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया।
और पढ़ें »
बीजेपी

शाह की BJP सांसदों संग बैठक, मोदी भी पहुंचे बीजेपी के नए शाह यानि पार्टी के नए अध्यक्ष अमित शाह ने संसद के सेंट्रल हॉल में पार्टी सांसदों को संगठन के लिए गंभीरता से काम करने की नसीहत दी।
और पढ़ें »
आम आदमी पार्टी

भ्रष्ट पुलिसवालों का स्टिंग करें ऑटोवाले: केजरीकेजरीवाल ने रैली में शपथ ली कि यदि आम आदमी पार्टी की दिल्ली की सत्ता में वापसी होती है तो पार्टी भ्रष्ट पुलिसकर्मियों के खिलाफ कदम उठाएगी।
और पढ़ें »
आम चुनाव 2014

सुषमा विदेश, जेटली वित्त, राजनाथ गृहमंत्री बनेनरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।
और पढ़ें »