योगेंद्र-भूषण का सशर्त इस्तीफा, ‘आप’ ने भी मानी सभी शर्तें!

आम आदमी पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की शनिवार को होने वाली बैठक से ठीक पहले पार्टी के अंदर मचा घमासान पूरी तरह आरपार की लड़ाई में बदल गया है।

हमारे इस्तीफे की कॉपी है तो दिखाएं: योगेंद्र

योगेंद्र यादव और प्रशांत भूषण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर केजरीवाल पर सीधा हमला बोला। प्रशांत भूषण ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पार्टी को कंट्रोल करना चाहते हैं।

प्रशांत-योगेंद्र से सुलह का दिखावा कर रही है AAP!

जैसे-जैसे अट्ठाइस तारीख करीब आ रही है वैसे-वैसे आम आदमी पार्टी में चल रहा शह और मात का खेल दिलचस्प होता जा रहा है। दोनों खेमों की तरफ से चालें चली जा रही हैं।

और खबरें

नरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा जोरशोर से उठाने वाले नरेंद्र मोदी ने जब अपनी कैबिनेट का गठन किया तो देश की आधी आबादी का पूरा ध्यान रखते हुए एक चौथाई स्थान महिलाओं को दिया।

राजधानी दिल्ली से एक मंत्री बनाया गया है और उससे लगे गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव तीनों सीटों के सांसदों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने भी शपथ ली। उनकी कैबिनेट में उन्हें मिलाकर 24 मंत्री शामिल हैं। नई सरकार में 10 राज्यमंत्री-स्वतंत्र प्रभार हैं तो 12 राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

कांग्रेस

भारद्वाज का खुलासा, 66A के पीछे थे चिदंबरम भारद्वाज ने कहा कि सोनिया ने मुझे कांग्रेस से बाहर फेंका। उनके करीबियों ने मुझे मंत्री नहीं रहने दिया क्योंकि मैं 2जी मामले में उनकी बताई लाइन पर नहीं चलता।
और पढ़ें »
बीजेपी

मुश्किल में वाड्रा, लैंड डील में कैग ने दोषी बतायासीएजी की रिपोर्ट में साफ कहा गया है की पिछली सरकार ने नियम और कानून को ताक पर रखकर वाड्रा को गलत तरीके से फायदा पहुंचाया।
और पढ़ें »
नरेंद्र मोदी

PM से मिले नीतीश, बिहार के लिए मदद मांगीबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज पीएम मोदी से मुलाकात की। उन्होंने पीएम से मिलकर केंद्र की कई योजनाएं बंद होने से बिहार को हो रहे वित्तीय नुकसान के बारे में उन्हें बताया।
और पढ़ें »
आम चुनाव 2014

सुषमा विदेश, जेटली वित्त, राजनाथ गृहमंत्री बनेनरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।
और पढ़ें »