लखवी को बेल सदमा पहुंचाने वाला कदम: पीएम

पेशावर हमले के बाद पाकिस्तान के रवैये को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संसद में दुख जताया। उनके मुताबिक पाकिस्तान में जो घटना घटी उस पर सदन ने एक स्वर में निंदा की।

नकवी को दुबई से मिली 'भाई' की धमकी

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन के बाद अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को भी जान से मारने की धमकी मिली है। नकवी को भी शाहनवाज की तरह ये धमकी फोन कॉल के जरिए मिली है।

झारखंड: सीएम हेमंत की किस्मत का फैसला कल

आखिरी चरण में 16 सीटों पर शनिवार को मतदान होना है, जिसके लिए तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। ये पूरा इलाका घोर नक्सल प्रभावित श्रेणी में है, जो काफी संवेदनशील है।

और खबरें

नरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा जोरशोर से उठाने वाले नरेंद्र मोदी ने जब अपनी कैबिनेट का गठन किया तो देश की आधी आबादी का पूरा ध्यान रखते हुए एक चौथाई स्थान महिलाओं को दिया।

राजधानी दिल्ली से एक मंत्री बनाया गया है और उससे लगे गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव तीनों सीटों के सांसदों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने भी शपथ ली। उनकी कैबिनेट में उन्हें मिलाकर 24 मंत्री शामिल हैं। नई सरकार में 10 राज्यमंत्री-स्वतंत्र प्रभार हैं तो 12 राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

कांग्रेस

सोनिया गांधी की तबियत खराब, अस्पताल में भर्तीसोनिया गांधी को सांस की तकलीफ के कारण गंगाराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अजय माकन ने बताया कि गांधी को लोअर रेस्पेरेटरी ट्रैक के इलाज के लिए भर्ती किया गया है।
और पढ़ें »
बीजेपी

नकवी को दुबई से मिली बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन के बाद अब केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी को भी जान से मारने की धमकी मिली है। नकवी को भी शाहनवाज की तरह ये धमकी फोन कॉल के जरिए मिली है।
और पढ़ें »
नरेंद्र मोदी

विपक्ष PM के जवाब देने की मांग पर अड़ा,हंगामाराज्यसभा में आज भी हंगामा जारी है। आज राज्यसभा में पीएम के नहीं पहुंचने पर विपक्ष ने फिर हंगामा शुरू कर दिया। सदन की कार्रवाई शुरू होते ही हंगामा शुरू हो गया।
और पढ़ें »
आम चुनाव 2014

सुषमा विदेश, जेटली वित्त, राजनाथ गृहमंत्री बनेनरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।
और पढ़ें »