बीरभूम पहुंचे नकवी, कीर्ति आजाद समर्थकों सहित अरेस्ट

बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी, कीर्ति आजाद व अन्य को पुलिस ने शांति भंग करने और धारा 144 के उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

BJP को NCP के समर्थन पर शिवसेना का बड़ा वार

आज फिर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में बीजेपी को आड़े हाथ लिया है। सामना में लिखा है कि बीजेपी कांग्रेस और एनसीपी को मुक्त महाराष्ट्र की बात करके सत्ता तक पहुंची है।

मांझी को मिला बीजेपी में शामिल होने का न्योता

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सी पी ठाकुर ने मांझी को पार्टी में शामिल होने का न्योता देते हुए कहा कि अगर वह जनता दल (युनाइटेड) में घुटन महसूस कर रहे हैं, तो बीजेपी में आ जाएं।

और खबरें

नरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।

महिला सशक्तिकरण का मुद्दा जोरशोर से उठाने वाले नरेंद्र मोदी ने जब अपनी कैबिनेट का गठन किया तो देश की आधी आबादी का पूरा ध्यान रखते हुए एक चौथाई स्थान महिलाओं को दिया।

राजधानी दिल्ली से एक मंत्री बनाया गया है और उससे लगे गाजियाबाद, फरीदाबाद और गुड़गांव तीनों सीटों के सांसदों को मंत्रिपरिषद में शामिल किया गया है।

नरेंद्र मोदी के साथ उनके मंत्रिमंडल ने भी शपथ ली। उनकी कैबिनेट में उन्हें मिलाकर 24 मंत्री शामिल हैं। नई सरकार में 10 राज्यमंत्री-स्वतंत्र प्रभार हैं तो 12 राज्यमंत्री बनाए गए हैं।

कांग्रेस

दिल्ली में सरकार गठन पर सुनवाई टलीदिल्ली में सरकार गठन पर सुप्रीम कोर्ट में जारी सुनवाई 11 नवंबर तक के लिए टल गई है। कोर्ट ने उपराज्यपाल के प्रयासों की तारीफ की।
और पढ़ें »
बीजेपी

BJP को NCP के समर्थन पर शिवसेना का बड़ा वारआज फिर शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में बीजेपी को आड़े हाथ लिया है। सामना में लिखा है कि बीजेपी कांग्रेस और एनसीपी को मुक्त महाराष्ट्र की बात करके सत्ता तक पहुंची है।
और पढ़ें »
आम आदमी पार्टी

दिल्ली में सरकार गठन पर सुनवाई टलीदिल्ली में सरकार गठन पर सुप्रीम कोर्ट में जारी सुनवाई 11 नवंबर तक के लिए टल गई है। कोर्ट ने उपराज्यपाल के प्रयासों की तारीफ की।
और पढ़ें »
आम चुनाव 2014

सुषमा विदेश, जेटली वित्त, राजनाथ गृहमंत्री बनेनरेंद्र मोदी भारत के 15वें प्रधानमंत्री बन गए हैं आज सुबह उन्होंने अपना कार्यभार संभाला। इसके साथ ही मोदी के कैबिनेट की आधिकारिक तौर पर घोषणा कर दी गई है।
और पढ़ें »